लाइव टीवी

ग्रामीणों के हमले में बाल-बाल बची पुलिस टीम, गश्ती वाहन क्षतिग्रस्त

News18 Jharkhand
Updated: November 1, 2019, 12:43 PM IST
ग्रामीणों के हमले में बाल-बाल बची पुलिस टीम, गश्ती वाहन क्षतिग्रस्त
छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोला

पुलिस (Police) को बालू की अवैध ढुलाई की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम चिलरा गांव पहुंचकर कार्रवाई करने की कोशिश की. इसी बात पर ग्रामीण (Villagers) भड़क गये और पुलिस टीम पर हमला (Attack) बोल दिया.

  • Share this:
गोड्डा. जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र के चिलरा गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम (Police Team) पर ग्रामीणों (Villagers) ने हमला (Attack) बोल दिया. इस घटना में कई पुलिसवालों को चोटें आईं. साथ ही गश्ती वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना गुरुवार देर शाम की है. पुलिस को बालू की अवैध ढुलाई की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम चिलरा गांव पहुंचकर कार्रवाई करने की कोशिश की. पुलिस को देखते ही चालक ट्रैक्टर को लेकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. और थाने ले जाने लगी. इसी बात पर ग्रामीण भड़क गये और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों ने उनपर जमकर पत्थरबाजी की. इससे कई जवानों को चोटें आईं. गश्ती वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. इस सिलसिले में पथरगामा थाने में ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. हमले में मौके से भागकर पुलिस के जवानों ने अपनी जान बचाई.

पुलिसवालों ने बताया कि चिलरा गांव में दो ट्रैक्टर से बालू की अवैध ढुलाई हो रही थी. लेकिन पुलिस को देखते ही चालक ट्रैक्टर को लेकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों ट्रैक्टरों को कब्जे में कर लिया. और थाने लाने लगी. ग्रामीणों ने इसका विरोध किया. इसी दौरान मामला गर्म होने पर ग्रामीणों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. हालांकि इस घटना में किसी जवान को गंभीर चोट नहीं लगी.

जिले में बालू के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के दौरान पुलिस पर कई बार इस तरह के हमले हो चुके हैं. पुलिस को समय-समय पर इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ता है.

(इनपुट- अजीत कुमार)

ये भी पढ़ें- वायु प्रदूषण से झारखंडवासियों की उम्र साढ़े चार साल घटी

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...