गोड्डा के पोड़ैयाहाट में बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की

बीजेपी प्रत्याशी ने घटना को लेकर जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी होने के नाते बूथ का दौरा करना मेरा अधिकार है. लेकिन प्रदीप यादव के समर्थकों ने अंदर जाने से रोक दिया.

News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 12:50 PM IST
गोड्डा के पोड़ैयाहाट में बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की
बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की
News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 12:50 PM IST
गोड्डा के पोड़ैयाहाट में बीजेपी प्रत्याशी व सीटिंग सांसद निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की हुई है. दरअसल निशिकांत दुबे वहां राजकीय मध्य विद्यालय स्थित बूथ का दौरा करने गये थे. उसी दौरान गांववालों ने उन्हें बूथ के अंदर जाने से रोका गया. जिसको लेकर दोनों तरफ से हाथापाई हुई है. निशिकांत दुबे के साथ उनके दो गार्ड्स मौजूद थे.

बीजेपी प्रत्याशी ने घटना को लेकर जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी होने के नाते बूथ का दौरा करना मेरा अधिकार है. लेकिन प्रदीप यादव के समर्थकों ने अंदर जाने से रोक दिया. ऐसा हार की हताशा के कारण किया गया.



गांववालों का आरोप है कि बूथ पर शांति से मतदान चल रहा था. लेकिन निशिकांत दुबे ने आकर हंगामा मचा दिया. उनके गार्ड्स ने लोगों के साथ धक्का-मुक्की की.

बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मामले को शांत कराया. निशिकांत दुबे मौके से लौट गये. बूथ पर दोबारा मतदान जारी है. पोड़ैयाहाट को जेवीएम प्रत्याशी प्रदीप यादव का गढ़ माना जाता है. वह यहां से विधायक हैं. गोड्डा सीट पर निशिकांत का प्रदीप यादव से ही सीधा मुकाबला है. निशिकांत दो बार गोड्डा सीट से जीत दर्ज करा चुके हैं. तीसरी बार मैदान में हैं.

झारखंड में आज तीन सीटों पर मतदान हो रहा है. 12 बजे तक औसत 37.82 प्रतिशत मतदान हुआ है. गोड्डा में 36.27, दुमका में 37.12 और राजमहल में 40.08 प्रतिशत वोटिंग हुई है.

इनपुट- मनीष राज

ये भी पढ़ें- PHOTOS: झारखंड में 11 बजे तक 30.33% मतदान, महिला मतदाताओं में जबरदस्त जोश
Loading...

निशिकांत दुबे: कॉरपोरेट जगत से सियासत में आए और पहले चुनाव में ही पहुंचे संसद

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...