Home /News /jharkhand /

when jharkhand education minister jagarnath mahto called 12 year old child and asked suspend teacher jhnj

जब 12 साल के बच्चे को कॉल कर शिक्षा मंत्री ने पूछा- कर दें शिक्षक को सस्पेंड, जानें पूरा माजरा

स्कूल की बदहाली को दिखाता इस बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

स्कूल की बदहाली को दिखाता इस बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Godda News: गोड्डा में पिछले दिनों 12 साल के एक बच्चे ने अपनी स्कूल की पोल खोल दी. स्कूल की कमियों को दिखाते हुए बच्चे ने एक रिपोर्ट तैयार की. इसमें स्कूल की बदहाली और शिक्षक की अनुपस्थिति दिखाया. बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो देख शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने उसे कॉल कर स्कूल की बदहाली जानकारी ली.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- गौरव झा

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के महागामा के भिखीयाचक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन भी हरकत में आया. दरअसल पिछले दिनों भिखीयाचक उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय में 12 वर्षीय बच्चे ने रिपोर्ट बनाकर स्कूल की पोल खोल दी. स्कूल की कमियों को दिखाते हुए लड़के ने रिपोर्ट तैयार किया. स्कूल की बदहाली, शिक्षक की अनुपस्थिति दिखाते बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय विधायक ने रिपोर्टर बच्चे से वीडियो कॉल के माध्यम से बात की और स्कूल की समस्या को लेकर एक्शन लिया था. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल के शिक्षक ने बच्चे के परिजनों को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी.

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने रिपोर्टर बच्चे से बात की. रिपोर्टर बच्चे से बात करते हुए जगरनाथ महतो ने पूछा कि तुम्हें कौन धमकी दे रहा है. बच्चे ने अपने शिक्षक का नाम बताया, तो जगरनाथ महतो ने बच्चे से पूछा, “उसे सस्पेंड कर दूं क्या?”

साथ ही बच्चे का हाल-चाल जानते हुए जगरनाथ महतो ने अपना नंबर भी बच्चे को दिया और कहा कि तुम्हें जब भी दिक्कत हो,  इस नंबर पर संपर्क कर मुझे अपनी परेशानी बताना. मैं तुम्हारी परेशानी का हल निकलूंगा.

Tags: Godda news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर