Madhupur By-Polls Result: भाजपा की हार के बाद क्यों ट्रोल हो रहे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे?

निशिकांत दुबे का फाइल फोटो.

Madhupur By-election Result: झारखंड के मधुपुर विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव के नतीजों के आने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस चल रही है, जिसके केंद्र में भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे हैं.

  • Share this:
    रिपोर्ट - गौरव झा

    मधुपुर. झारखंड की मधुपुर विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी हफीजुल हसन ने जीत दर्ज की है. हसन ने बीजेपी के उम्मीदवार गंगा नारायण सिंह को मात दी है. उपचुनाव के नतीजों की खबर के बीच गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं. दुबे के ट्रोल होने की वजह उनका खुद का ही एक बयान बन गया है, जिसमें उन्होंने अति आत्मविश्वास जताते हुए भाजपा की जीत का दावा अपने ही अंदाज़ में कर दिया था.

    दरअसल, कुछ रोज़ पहले वोटिंग के बाद निशिकांत दुबे ने कहा था कि 'आपने मधुपुर में भाजपा को नया विधायक दिया, हम जल्द ही आपको बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में नया मुख्यमंत्री देंगे.' मधुपुर उपचुनाव के नतीजे आने से पहले ही दुबे ने भाजपा की जीत को एकदम तय बताने के लिए यह दावा कर दिया था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

    jharkhand news, madhupur by poll result, jharkhand by poll result, bjp mp from jharkhand, झारखंड न्यूज़, झारखंड समाचार, मधुपुर उपचुनाव रिजल्ट, झारखंड उपचुनाव रिजल्ट
    इरफान अंसारी का ट्वीट


    दुबे कैसे हुए ट्रोल?
    इस बयान के बाद निशिकांत दुबे सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नज़र आए. वास्तव में, मतगणना के बीच जब 13वें राउंड की काउंटिंग हो रही थी, तब जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने निशिकांत दुबे को आड़े हाथों लेकर तंज़ कसते हुए कमेंट किया कि "महागठबंधन 13वें राउंड में करीब 14000 वोट से आगे है.. कहां गए जी? लगता है 'हमसफ़र' पकड़ लिए भागलपुर के लिए निशिकांत जी..'



    ये भी पढ़ें : मरीज़ को ऑक्सीजन के साथ घसीटने के वायरल वीडियो पर स्वास्थ्य मंत्री की लीपापोती

    क्या पलटवार करेंगे दुबे?
    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के बीच आए दिन टकराव दिखता रहता है. देवघर मंदिर को लेकर विवाद हो या स्टेशन पर हाथापाई के बाद विवाद, अक्सर देखा जाता है कि दोनों नेता कमेंट करने में श गरिमा तक खो देते हैं. लेकिन इस बार अब तक ऐसा नहीं देखा गया. हलाकि बीजेपी की हार के बाद सांसद निशिकांत की प्रतिक्रिया आनी बाकी है. अब देखा जाएगा कि दुबे किस तरह इस स्थिति का सामना करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.