लाइव टीवी

उज्ज्वला योजना की गैस देने के बहाने ग्रामीणों की अंगूठा निशानी व आधारकार्ड लेकर खाते से रकम उड़ाने वाले पकड़े

Ajeet Singh | News18 Jharkhand
Updated: March 12, 2019, 11:58 PM IST
उज्ज्वला योजना की गैस देने के बहाने ग्रामीणों की अंगूठा निशानी व आधारकार्ड लेकर खाते से रकम उड़ाने वाले पकड़े
ग्रामीणों से ठगी करने वाले पुलिस के शिकंजे में

गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से नौ मोबाइल, कई बैंक के पासबुक,एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, दो लैपटॉप, एक बोलेरो और एक मारुती जेन के अलावा नगद 21 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.

  • Share this:
गोड्डा पुलिस ने मंगलवार को एक नई कामयाबी हासिल की. पिछले कई दिनों से गोड्डा एक ऐसा गिरोह सक्रिय था, जो ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर उज्ज्वला योजना का गैस देने के बहाने उनके आधार कार्ड को स्कैन करके अंगूठे का निशान लेकर बैंक खाते से पैसे चोरी कर रहा था .पुलिस को ऐसे मामलों की बराबर सूचना आ रही थीं और यह गैंग उसके लिए चुनौती बना था. लेकिन आखिरकार जैसे अन्य गुनाहगारों का अंत होता है, वैसा ही इस गैंग का हुआ और लगातार सक्रियता की वजह से यह गोड्डा पुलिस के हाथ आ ही गया.

एसपी गोड्डा शैलेन्द्र प्रसाद बरनवाल ने जानकारी दी कि यह एक अन्तरराजीय ठग गिरोह है, जिसके तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से नौ मोबाइल, कई बैंक के पासबुक,एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, दो लैपटॉप, एक बोलेरो और एक मारुती जेन के अलावा नगद 21 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार किए गए तीन अपराधियों में दो बिहार के सोनू कुमार जो सलेमपुर पीरपैंती का है व सुमन श्रीवास्तव जो इशिपुर भागलपुर का है. वहीं तीसरा आरोपी विकास कुमार दास जो श्रीमतपुर महगामा निवासी है. सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


यह भी पढ़ें - बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीट कर हत्या




यह भी पढ़ें - धारा-144 उल्लंघन मामले में पलामू कोर्ट में पेश हुए बाबूलाल, मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 11:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...