प्रेमी के लिए थाने में दारोगा की पिटाई कर फाड़ दी वर्दी, 6 माह बाद गिरफ्तार हुई विवाहिता

आरोपी चांदनी देवी को पुलिस ने 6 माह बाद बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया.

आरोपी चांदनी देवी को पुलिस ने 6 माह बाद बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया.

Godda News: थाने में दारोगा की पिटाई के बाद हंगामा सुनकर अन्य पुलिसकर्मियों ने प्रेमी इम्तियाजुल को पकड़ लिया, मगर चांदनी देवी थाने से फरार हो गयी थी. तब से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही थी.

  • Share this:
गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले (Godda) के पथरगामा थाना क्षेत्र में चांदनी देवी नामक महिला को पुलिस ने छह माह बाद गिरफ्तार किया. चांदनी पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर ऑन ड्यूटी दारोगा चन्दन कुमार वर्मा के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ने का आरोप है. घटना के बाद पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन चांदनी देवी फरार चल रही थी.

क्या है मामला?

पिछले वर्ष पथरगामा थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव निवासी गुड्डू रवानी ने अगस्त माह में थाना में ये आवेदन दिया था कि उसकी बीवी चांदनी देवी उसके साथ नहीं रहकर अपने प्रेमी इम्तियाजुल हक के साथ रहती है. इसी आवेदन के आलोक में 26 अगस्त 2020 को पथरगामा थाने के दारोगा द्वारा इम्तियाजुल हक को पकड़कर थाने लाया गया और पूछताछ की जा रही थी. इस बात की जानकारी चांदनी को लग गयी और वह भी पथरगामा थाना पहुंच गयी. थाने में पति गुड्डू रवानी को देखकर चांदनी पति पर झपट पड़ी और उसे मारने लगी. बीच-बचाव करने के लिए जब दारोगा चन्दन वर्मा गए तो गुड्डू को छोड़ चांदनी और उसका प्रेमी इम्तियाजुल दारोगा से ही भीड़ गए. इस दौरान प्रेमी ने दारोगा को पकड़ रखा था और चांदनी उसे पिट रही थी. इसी क्रम में दारोगा की वर्दी फट गयी और वो चोटिल भी हो गए थे.

मारपीट के बाद चांदनी हो गयी थी फरार
थाने में दारोगा की पिटाई के बाद हंगामा सुनकर अन्य पुलिसकर्मी प्रेमी इम्तियाजुल को पकड़ लिया गया, मगर चांदनी थाने से फरार हो गयी. तब से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही थी. पुलिस ने इम्तियाजुल को जेल भेज दिया था.

6 माह बाद चांदनी चढ़ी पुलिस के हत्थे

घटना के बाद से फरार चल रही चांदनी देवी को छह माह बाद गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उस पर दारोगा चन्दन वर्मा द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर कांड संख्या 148/20 दर्ज किया गया था. पथरगामा पुलिस चांदनी की गिरफ्तार के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. बीते गुरुवार को पथरगामा थानाप्रभारी बलिराम रावत को गुप्त सूचना मिली कि चांदनी देवी को गांधीग्राम में देखा गया है. थानाप्रभारी ने सिविल ड्रेस में महिला थाना प्रभारी की मदद से चांदनी को गांधीग्राम से गिरफ्तार किया. शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में गोड्डा मंडलकारा भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज