Home /News /jharkhand /

'घर बुलाया, उकसाया, नंगा कर अश्लील वीडियो बनाया', आरोप लगा कॉलेज क्लर्क ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

'घर बुलाया, उकसाया, नंगा कर अश्लील वीडियो बनाया', आरोप लगा कॉलेज क्लर्क ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

लड़की से छेड़खानी मामले के आरोपी कॉलेज क्लर्क बालमुकुंद दुबे ने ट्रेन से कटकर जान दे दी.

लड़की से छेड़खानी मामले के आरोपी कॉलेज क्लर्क बालमुकुंद दुबे ने ट्रेन से कटकर जान दे दी.

Godda News: इस मामले में महिला के द्वारा एक ऑडियो भी वायरल किया गया था, जिसमें बालमुकुंद दुबे महिला के साथ कुछ अश्लील बातें भी कर रहे थे. हालांकि कॉल के दौरान महिला द्वारा भी बालमुकुन्द दुबे को उकसाने का प्रयास किया गया था और अश्लील बातें बुलवाई गई थीं. दूसरी ओर बाल मुकुन्द दुबे ने तीन दिन पहले बताया था कि महिला ने उनको पहले अपनी बातों में फंसाया, फिर उन्हें घर पर बुला नंगा कर अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद महिला द्वारा 1 लाख 30 हजार रुपये भी ऐंठे भी थे. पैसे लेने के बाद वीडियो और ऑडियो वायरल कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- गौरव कुमार झा
    गोड्डा. गोड्डा में एक कॉलेज लिपिक लड़की से अश्लील बात करने का मामले ने तूल पकड़ लिया था. पिछले 3 दिनों से इस केस को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं. इसके तहत गोड्डा कदवा टोला निवासी एक महिला ने गोड्डा कॉलेज के लिपिक बालमुकुंद दुबे पर ये आरोप लगाया था कि उनके द्वारा कॉलेज के एक लड़की यानी उनकी नाबालिग बेटी जो Admission लेने कॉलेज गई थी, उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी. अब इस मामले के आरोपी क्लर्क बालमुकुन्द दुबे ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है. लिपिक के सुसाइड करने के बाद से ही महिला के आरोपों की सच्चाई को लेकर सही जांच की मांग की जा रही है कि क्या यह महिला आदतन किसी को फंसाती है, या फिर उसके आरोप सही हैं?

    बता दें कि इस मामले में महिला के द्वारा एक ऑडियो भी वायरल किया गया था, जिसमें बालमुकुंद दुबे महिला के साथ कुछ अश्लील बातें भी कर रहे थे. हालांकि कॉल के दौरान महिला द्वारा भी बालमुकुन्द दुबे को उकसाने का प्रयास किया गया था और अश्लील बातें बुलवाई गई थीं.

    दूसरी ओर बाल मुकुन्द दुबे ने तीन दिन पहले बताया था कि महिला ने उनको पहले अपनी बातों में फंसाया, फिर उन्हें घर पर बुला नंगा कर अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद महिला द्वारा 1 लाख 30 हजार रुपये भी ऐंठे भी थे. पैसे लेने के बाद वीडियो और ऑडियो वायरल कर दिया गया.

    वहीं पिछले तीन दिनों से इस मामले का ऑडियो और वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा था. जिसके बाद शुक्रवार को बालमुकुन्द दुबे ने सुबह दुमका गोड्डा रेल गाड़ी के नीचे आ कर आत्महत्या कर ली. गोड्डा रेलवे स्टेशन के ठीक आगे ये घटना घटी. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

    वहीं, परिजनों द्वारा भी पिछले दिनों बालमुकुन्द को अपहरण कर मारपीट कर छोड़ने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है. दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो ये महिला पहले भी कई कई लड़कों को इस जाल में फंसा पैसे ऐंठ चुकी है. पर पुलिस की नजर उस पर नहीं पड़ी है. बहरहाल, अब देखना होगा कि पुलिस इस पूरे मामले में कब और क्या खुलासा करती है.

    Tags: झारखंड न्यूज

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर