Home /News /jharkhand /

woman put water in ballot box two candidates clashed police laticharged on villagers during voting in godda jhnj

गोड्डा में वोटिंग के दौरान महिला ने मतपेटी में डाला पानी, दो प्रत्याशी भिड़े, पुलिस ने चटकाई लाठी

गोड्डा के मेहरमा के अमौर में पोलिंग के दौरान बूथ के पास से भीड़ हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

गोड्डा के मेहरमा के अमौर में पोलिंग के दौरान बूथ के पास से भीड़ हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

गोड्डा जिले के 3 प्रखंडों में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतदान संपन्न हो गया. अंतिम चरण में मेहरमा, ठाकुरगंगटी और बोआरीजोर में वोटिंग हुई. मेहरमा में कई जगहों पर झड़प, मारपीट और धांधली की खबर सामने आई है.

रिपोर्ट- गौरव झा

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के 3 प्रखंडों में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतदान संपन्न हो गया. अंतिम चरण में मेहरमा, ठाकुरगंगटी और बोआरीजोर में वोटिंग हुई. मेहरमा में कई जगहों पर झड़प, मारपीट और धांधली की खबर सामने आई है. मेहरमा के बलबड्डा की बात करें तो राजकीय मध्य विद्यालय बलबड्डा बूथ में मतपेटी में पानी डालने की बात सामने आई. हालांकि आरोपी महिला ने बताया कि गलती से पानी मतपेटी पर गिर गया. वहीं महिला ने ये भी आरोप लगाया कि मतदानकर्मी वोटरों को प्रभावित कर रहे थे और कर्मचारियों द्वारा काम निष्पक्षता के साथ नहीं किया जा रहा था. इसलिए इस बूथ पर ऐसा हुआ.

मेहरमा के अमौर पंचायत में पोलिंग के दौरान पुलिस द्वारा लाठी चलाने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. स्थानीय लोगों की माने तो गोड्डा एसपी और डीसी बूथ का जायजा लेने पहुंचे थे. पुलिस ने बूथ के पास मौजूद भीड़ को हटाने का प्रयास किया. इस दौरान लोगों पर लाठीचार्ज किया गया. जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गयी.

मेहरमा के ही लकड़मारा पंचायत के बूथ नंबर 7 पर दो प्रत्याशियों के बीच झड़प के बाद माहौल गर्म हो गया. प्रत्याशी हिमांशु शेखर झा ने आरोप लगाया कि वोटिंग के दौरान बूथ के बाहर बैठी उनकी पत्नी के साथ दूसरे प्रत्याशी उस्मान गनी और उनके लोगों द्वारा मारपीट की गई. उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष द्वारा बाहर से दबंगों को बुलाकर मारपीट और पत्थरबाजी की गई. वहीं दूसरे पक्ष की माने तो उनके साथ भी मारपीट की गई. बोगश वोटिंग रोकने के लिए वो लोग आए थे. मेहरमा बीडीओ ने बताया कि मारपीट बूथ पर नहीं बूथ के बाहर हुई. लिहाजा वोटिंग में किसी तरह का खलल नहीं पड़ा. मामले को शांत कराने के लिए डीसी, एसपी मौके पर पहुंचना पड़ा.

Tags: Godda news, Jharkhand news, Panchayat election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर