Home /News /jharkhand /

बोकारो में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बोकारो में किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बदमाशों के द्वारा गोली मारने के बाद अस्पताल में इलाज कराता व्यापारी.

बदमाशों के द्वारा गोली मारने के बाद अस्पताल में इलाज कराता व्यापारी.

बोकारो (Bokaro) में दो बाइक सवार अपराधियों (criminals) ने किराना व्यापारी (merchant) की उसके दुकान में गोली (Shot) मारकर हत्या (kill) कर दी और बाइक से फरार हो गये. वारदात के बाद से इलाके में डर का माहौल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
बोकारो. शहर में अपराधियों (Criminals) के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े किराना व्यापारी की गोली (Shoot) मारकर हत्या (Kill) कर दी और मोटरसाइकिल(Bike) से फरार हो गये. रविवार देर शाम बाइक पर आए दो अपराधियों ने बोकारो (Bokaro) जिले के माराफारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 23 स्थित रीतुडीह में सड़क किनारे गुप्ता राशन दुकान के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने भागते- भागते मृतक के भाई को भी गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों की मदद से उसे बोकारो के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से घायल सुरेश कुमार गु्प्ता को इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर एसपी चंदन कुमार झा, सिटी डीएसपी, मुख्यालय डीएसपी, बालीडीह थाना, माराफारी थाना समेत विभिन्न थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस को घटना स्थल पर अपराधियों के पास से गिरे दो रिवाल्वर और एक हेलेमट मिला है. घटना के बाद पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में सघन छापामारी अभियान शुरू किया है.स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधियों ने पांच से छह राउंड गोलियां चलायी हैं.

रात आठ बजे के बाद आए बदमाश
स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी गुप्ता राशन दुकान में रात आठ और नौ बजे बीच पहुंचे और स्टॉफ को हटने को कहा. दुकान के मालिक और उनका भाई जब तक कुछ समझ पाते अचानक दुकान में आए अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे दुकान में बैठे एक भाई सुरेश कुमार गुप्ता को गोली लग गई. वहीं दूसरा भाई राजू अचानक गोली चलते ही अपराधियों को पकड़ने का प्रयास करने लगा. इसी बीच अपराधियो ने उसे भी गोली मार दी. गोली का आवाज सुनकर लोग इकट्ठे होने लगे तो बदमाश बाइक से फरार हो गये. इस बीच उनकी दो रिवाल्वर और एक हेल्मेट मौके पर ही छूट गया.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर गिरे दोनों रिवाल्वर और एक हेलमेट को जप्त कर लिया. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है. दुकान में कार्य कर रहे कर्मचारी आकाश ने बताया कि बदमाश दो थे और बाइक से आए थे. घायल को लेकर अस्पताल आए एसपी चंदन कुमार झा की मानें तो अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किये जा रहे हैं. घटना की वजह क्या है इसके बारे में पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़की के साथ रहने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Tags: Bokaro news, Crime News, Jharkhand news, Jharkhand Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर