Home /News /jharkhand /

झारखंड: दशहरा मेला देखकर घर लौट रही दो नाबालिग बहनों से 10 युवकों ने किया गैंगरेप

झारखंड: दशहरा मेला देखकर घर लौट रही दो नाबालिग बहनों से 10 युवकों ने किया गैंगरेप

गुमला में दो नाबालिग बहनों के साथ 10 युवकों ने गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

गुमला में दो नाबालिग बहनों के साथ 10 युवकों ने गैंगरेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gumla News: दोनों लड़कियां अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखकर घर वापस लौट रही थी. रास्ते में जगंल में युवकों ने भाई को मारपीट कर भगा दिया और दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले के गुरदारी थानाक्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया. जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियां अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखकर घर वापस लौट रही थी. रास्ते में जगंल में युवकों ने भाई को मारपीट कर भगा दिया और दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, दोनों नाबालिक पीड़िता जोभीपाठ में दशहरा मेला देखने अपने भाई के साथ बीते शुक्रवार को गयी थी. मेला देखने के बाद दोनों अपने 19 वर्षीय भाई के साथ शाम 7 बजे घर के रवाना हुईं. रास्ते में ऊपर लोदा और चांपाकोना के बीच अचानक पीछे से 10 युवक पहुंचे और दोनों लड़कियों को कब्जे में लिया. युवकों ने भाई को मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद 10 युवकों ने दोनों नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उधर, जान बचाकर भागे भाई ने गांव पहुंचते ही इसकी सूचना ग्रामीणों को दी.

    घटना की जानकारी मिलते ही परिजन समेत ग्रामीण जंगल की ओर चल पड़े. इसी बीच ग्रामीणों को आता देख सभी आरोपी लड़कियों को छोड़कर मौके से भाग निकले. जिसके बाद परिजन संग पीड़ित लड़कियां थाना पहुंची और अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज कराया. पुलिस के समक्ष अपने बयान में पीड़िताओं ने बताया कि आरोपियों द्वारा उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया. इस दौरान चीखने- चिल्लाने पर उनके साथ मारपीट भी की गयी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

    Tags: Gangrape, Gumla news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर