12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव को झाड़ी में फेंका

थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने कहा कि सोई हुई बच्ची को जबरन उठा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. बच्ची आरोपी को पहचानती थी. इसलिए आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2019, 12:24 PM IST
12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव को झाड़ी में फेंका
12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव को झाड़ी में फेंका
News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2019, 12:24 PM IST
गुमला के जारी थानाक्षेत्र में 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. बच्ची का शव घर से पांच सौ मीटर दूर झाड़ी में मिला. बच्ची रात में पड़ोस में शादी देखने गई थी. उसी दौरान किसी ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी.

शादी देखने पड़ोस में गई थी बच्ची

घटना गत 15 जून (शनिवार) की रात की है. पड़ोस में शादी थी. बच्ची गांव की दूसरे बच्चियों के साथ रात 12 बजे बारात देखने गई थी. बारात देखने के बाद वह उन्हीं बच्चियों के साथ बगल के एक घर के बाहर सो गई. आशंका है कि वहीं से किसी ने उसे जबरन उठा लिया और दूर ले जाकर दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में शव को पांच सौ मीटर दूर झाड़ी में छिपा दिया.

दूसरे दिन झाड़ी में मिला शव

रविवार शाम को कुछ बच्चियां खेलते हुए झाड़ी के पास पहुंचीं, तो शव को देखा. इसके बाद बच्चियों ने इसकी सूचना गांववालों को दी. गांववालों ने मुखिया को बताया. मुखिया ने थाने जाकर इसकी सूचना थानाप्रभारी को दी. तब पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को गुमला पोस्टमार्टम के लिए भेजा और छानबीन की.

थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने कहा कि सोई हुई बच्ची को जबरन उठा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. बच्ची आरोपी को पहचानती थी. इसलिए आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

महुआ शराब के चलते होती हैं ऐसी घटनाएं
बीस सूत्री अध्यक्ष दिलीप बड़ाइक ने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि गांव के पास महुआ शराब की बिक्री होती है. लोग शराब के नशे में धुत होकर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं. आये दिन हत्या, दुष्कर्म और लूट- पाट के मामले उजागर होते हैं. इनका मुख्य कारण महुआ शराब ही है.

5 साल की उम्र में चल बसे थे मां- बाप

मृतका जब पांच वर्ष की थी तब उसके सिर से मां- बाप का साया उठ गया था. वह गांव के ही स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ती थी और छोटे दादा- दादी के घर रहती थी. मृतका का बड़ा भाई मात्र 16 साल का है. लेकिन बहन को अच्छी शिक्षा और परवरिश देने के लिए वह एक साल पहले मुम्बई काम करने चला गया. जब गांववालों ने घटना की जानकारी उसे दी, तो उसका रो- रो कर बुरा हाल था.

रिपोर्ट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- VIDEO: गाजन उत्सव में शिवभक्तों की अनोखी आस्था, अंगारों पर खेलते हैं खतरनाक खेल

पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने की खुदकुशी, खराब रिजल्ट के कारण थी परेशान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...