होम /न्यूज /झारखंड /Gumla Crime News: रेप कर गर्भवती करने के मामले में युवक को 12 साल की सजा, घटना के बाद से सदमे में पीड़िता

Gumla Crime News: रेप कर गर्भवती करने के मामले में युवक को 12 साल की सजा, घटना के बाद से सदमे में पीड़िता

X
व्यवहार

व्यवहार न्यायालय, गुमला (फाइल फोटो)

Gumla Crime News: घटना के बाद पीड़िता ने बेटी को जन्म दिया था. जिसे बाद में कागजी कार्रवाई कर परिजनों ने रांची के एक दं ...अधिक पढ़ें

रूपेश कुमार भगत
गुमला. गुमला व्यवहार न्यायालय के एडीजे वन दुर्गेश चंद्र अवस्थी की अदालत में मानसिक विक्षिप्त के साथ दुष्कर्म करने व गर्भवती करने के आरोपी सुकुरडा बसिया निवासी अघना झोरा को 12 साल कठोर कारावास की सजा सुनायी गई है. आरोपी को धारा 376(2)(1) के तहत 12 साल कठोर कारावास की सजा व 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. जुर्माना की राशि नहीं देने पर दो साल अतिरिक्त सजा भुगतना पड़ सकता है.

घटना 26 दिसंबर 2019 का है. घटना के दिन सुरकुडा गांव में शाम चार बजे जहां पीड़िता को आरोपी ने अर्धनिर्मित मकान के ऊपर रखें पुआल में ले जाकर अघना झोरा विक्षिप्त व मूकबधिर के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस पीड़िता के भाई ने देख लिया था. जिसके बाद आरोपी दोनों को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा. दुष्कर्म की वजह से पीड़िता गर्भवती हो गयी थी. जिसके बाद परिजनों ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था.

वारदात के बाद से सदमे है पीड़िता
घटना के 3 साल के बाद अदालत का फैसला आया है. जिसके बाद पीड़ित के परिवार ने राहत की सांस ली है. सजा से पीड़िता के परिजन खुश नजर आए. घटना के बाद पीड़िता ने बेटी को जन्म दिया था. जिसे बाद में कागजी कार्रवाई कर परिजनों ने रांची के एक दंपति को गोद दे दिया था. घटना के बाद से पीड़िता सदमे में रह रही है.

Tags: Crime News, Gumla news, Jharkhand news, Rape

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें