झारखंड के गुमला में एक दिन में दो गैंगरेप से सनसनी, अधेड़ महिला और नाबालिग लड़की की लूटी अस्मत

गुमला में गुरुवार को एक साथ दो गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

गुमला में गुरुवार को एक साथ दो गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gang rape in Gumla: पहला मामला बिशुनपुर थाना इलाके का है, जहां अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप किया गया, वहीं दूसरा मामला भरनो में सामने आया. भरनो में ट्यूशन जा रही नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

  • Share this:
गुमला. झारखंड के गुमला (Gumla) में एक दिन दो गैंगरेप (Gang rape) की वारदात से सनसनी फैल गई. आरोपियों ने अधेड़ महिला और नाबालिग लड़की की अस्मत लूट ली. पहला मामला बिशुनपुर थाना इलाके का है, जहां 55 वर्षीय महिला से गुरुवार की शाम तीन युवकों ने धारदार हथियार के बल पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़‍िता ने घर पहुंचने के बाद घटना की जानकारी घरवालों को दी. जिसके बाद घरवाले बिशुनपुर थाना पहुंचे और पीड़‍िता के बयान पर तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया.

पीड़ित महिला अपनी मां की सेवा करने विशुनपुर के होलंग गांव आई थी. यहीं से अपने घर पिरका बरटोली लौट रही थी. इसी दौरान होलंग विद्यालय के पास पहले से ही घात लगाए बैठे तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. मौके से आरोपियों की दो जोड़ी चप्पल और मोबाइल फोन बरामद किये गये. फिलहाल तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं.

उधर, भरनो थाना इलाके में नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. शुक्रवार को भरनो अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई. नाबालिग के बयान पर दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस के मुताबिक पीड़‍िता गुरुवार को ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. उसी समय युवकों ने जबरन उसका अपहरण कर लिया. उसे अपने साथ सुनसान स्थान पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज