Home /News /jharkhand /

गुमला में बोलेरो-ऑटो में जोरदार टक्कर, 2 साल के बच्चे समेत 2 की मौत, 8 घायल

गुमला में बोलेरो-ऑटो में जोरदार टक्कर, 2 साल के बच्चे समेत 2 की मौत, 8 घायल

गुमला में बोलेरो-ऑटो की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गये. (सांकेतिक तस्वीर)

गुमला में बोलेरो-ऑटो की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गये. (सांकेतिक तस्वीर)

Gumla News: ऑटो सवार 10 लोग गुमला सदर थाना क्षेत्र के बम्हनी गांव से मरखी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिन के एक बजे चुगलु गांव गए थे. कार्यक्रम के बाद सभी लोग ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान खटवा नदी पुल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने ऑटो को टक्कर मार दी. इससे ऑटो सवार सीताराम उरांव (60 वर्ष) और 2 वर्षीय अभिषेक उरांव की मौके पर मौत हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला में तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली. घटना सदर थाना क्षेत्र के खटवा नदी पुल के समीप घटी. ऑटो और बोलेरो की टक्कर में ऑटो सवार सीताराम उरांव और अभिषेक उरांव (2 वर्ष) की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं 8 लोग घायल हो गये.

    घायलों की पहचान मारवाड़ी उरांव (35 वर्ष), जयमनी उरांव (35 वर्ष), सरिता उरांव (50 वर्ष), मंगरी उरांव (60 वर्ष), संगीता उरांव (60 वर्ष), लेंगा उरांव (40 वर्ष), काले उरांव (35वर्ष), निशा उरांव (2 वर्ष) के रूप में हुई. इन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल गुमला लाया गया, जहां से तीन लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रेफर कर दिया गया.

    बताया जा रहा है कि ऑटो सवार 10 लोग गुमला सदर थाना क्षेत्र के बम्हनी गांव से मरखी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिन के एक बजे चुगलु गांव गए थे. कार्यक्रम के बाद सभी लोग ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान खटवा नदी पुल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने ऑटो को टक्कर मार दी. इससे ऑटो सवार सीताराम उरांव (60 वर्ष) और 2 वर्षीय अभिषेक उरांव की मौके पर मौत हो गयी.

    स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस व एम्बुलेंस को दी. सूचना मिलने के बाद गुमला पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस की मदद से मृतक और घायलों को गुमला सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों में तीन लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news, Road accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर