Home /News /jharkhand /

गुमला में बड़ी दुर्घटना: बिजली के तार की चपेट में आने से 2 की मौत, 10 लोग गंभीर रूप से झुलसे

गुमला में बड़ी दुर्घटना: बिजली के तार की चपेट में आने से 2 की मौत, 10 लोग गंभीर रूप से झुलसे

गुमला बिजली के तार के संपर्क में आने से 2 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्‍य घायल हो गए. (सांकेतिक तस्‍वीर)

गुमला बिजली के तार के संपर्क में आने से 2 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्‍य घायल हो गए. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Gumla News: गुमला के डुमर टोली गांव में छत की ढालने के दौरान काम कर रहे लोग बिजली के करंट की चपेट में आ गए. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्‍य लोग घायल हो गए. घायलों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

    रूपेश भगत

    गुमला. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर झारखंड के गुमला जिले से आ रही है. यहां एक घर ढालते वक्‍त बिजली के करंट की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्‍य लोग घायल हो गए. घायलों को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना गुमला थाना क्षेत्र के डुमर टोली गांव की है. मृतकों की पहचान अलका टोप्‍पो और रोशन टोप्‍पो के तौर पर की गई है. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

    इस घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच-23 को जाम कर दिया है. घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने इग्‍नासेस स्‍कूल के समीप रोड को जाम किया है. स्‍थानीय लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह हादसा हुआ है. साथ ही आक्रोशित ग्रामीण मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं. नेशनल हाइवे जाम होने की खबर सुनकर गुमला SDPO मनीष चंद्र लाल और थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में जुटे हैं.

    बड़ा हादसा: रात में डैम में मछली पकड़ने गए थे 9 युवक, 4 की डूबने से मौत, ग्रामीणों ने 5 को बचाया

    गिरिडीह जिले में भी करंट लगने से एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई थी. जिले के गावां थाना क्षेत्र के भेलवा में करंट लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे प्राथमिक उपचार के बाद गिरिडीह ले जाया गया था. यहां पहुंचते ही युवक की मौत हो गई थी. बताया जाता है कि भेलवा निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र प्रसाद सुबह 9 बजे खेत से लौटने के बाद अपने हल को घर के दीवार में लगे कांटी में टांग रहे थे. इसी दौरान वह करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अचानक घर की छोटी बहू ने जब उन्‍हें गिरा हुआ देखा तो जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. इससे मौके पर पहुंचे लोगों ने जल्‍द से बिजली कटवाई.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर