गुमला, लातेहार व चतरा में सड़क हादसे, दो लोगों की मौत, 17 घायल

News18 Jharkhand
Updated: June 27, 2019, 12:44 PM IST
गुमला, लातेहार व चतरा में सड़क हादसे, दो लोगों की मौत, 17 घायल
गुमला, लातेहार व चतरा में सड़क हादसे, दो लोगों की मौत, 17 घायल

गुमला में पालकोट थानाक्षेत्र के केउंदटोली के पास राउरकेला से गया जा रही जयबाला बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग जख्मी हो गये.

  • Share this:
झारखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. गुरुवार को गुमला, चतरा और लातेहार में रोड एक्सीडेंट हुए. इनमें दो लोगों की मौत और 17 लोग घायल हो गये. घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

बस ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर

गुमला में पालकोट थानाक्षेत्र के केउंदटोली के पास राउरकेला से गया जा रही जयबाला बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग जख्मी हो गये. घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी गई है. लोगों ने बताया कि देर रात बस ने रोड के किनारे खड़े एक ट्रक को टक्कर मार दी. सभी घायलों का गुमला सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बस- बोलेरो में टक्कर

लातेहार में सदरथाना क्षेत्र के पतकी जंगल के पास एनएच-75 पर राजा साहेब नामक बस और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में बोलेरो चालक समेत पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए. बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की सूचना पर सैप के जवानों ने घायलों सदर अस्पताल पहुंचाया. वहीं बस चालक व उपचालक मौके से फरार हो गया. बोलेरो सवार लातेहार के चंदनडीह में शादी समारोह में हिस्सा लेकर बरवाडीह के छेछा गांव लौट रहे थे. घायलों में चार की हालत बेहद चिंताजनक है. उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है.

हादसे का शिकार हुई कार

चतरा जिले के सिमरिया थानाक्षेत्र में अहले सुबह हुए दर्दनाक हादसे में चार बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को बेहतर उपचार के लिए रिम्स रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार ये लोग सिमरिया में शादी समारोह में शिरकत कर कार से हजारीबाग लौट रहे थे. इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर रोल मोड़ के पास पुल से जा टकराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घायलों में संजीदा खातून, शाहजहां अंसारी, शमशेर अंसारी व अहमद अंसारी शामिल हैं.
Loading...

रिपोर्ट- विकास, संतोष व सुशील

ये भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में पति, पत्नी और 7 साल के बच्चे की मौत

कोलकाता से जमशेदपुर आ रहे एक ही परिवार के दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, 6 घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...