Home /News /jharkhand /

गुमला में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 2 युवकों की मौके पर मौत 1 गंभीर रूप से जख्मी

गुमला में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 2 युवकों की मौके पर मौत 1 गंभीर रूप से जख्मी

गुमला में सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

गुमला में सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Gumla News: बद्री जतरा मेला देखकर तीन युवक घर लौट रहे थे. इसी दरमियान पुटो के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई. इससे दो युवकों के सिर में गंभीर चोट आईं और घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला घाघरा थाना क्षेत्र के पुटो गांव की है. सड़क हादसे में गुमला थाना क्षेत्र के अटरिया गांव निवासी चंद्रदेव उरांव (34वर्ष) और लोहेस्वर उरांव (25वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक मुकेश उरांव (18वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों के सहयोग से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

    जानकारी के अनुसार बीती देर रात कार्तिक उरांव जतारा बद्री से मेला घूम कर तीनों युवक अपने गांव अटरिया जा रहे थे. इसी दरमियान लूटो के पास तेज गति के कारण मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में लोहेश्वर उरांव और चंद्रदेव उरांव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं मुकेश उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया.

    घटना के संबंध मे मृतक के चाचा सहरु उरांव ने बताया कि बद्री जतरा देखकर सभी घर लौट रहे थे. इसी दरमियान पुटो के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई. इससे दोनों के सिर में गंभीर चोट आईं और घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर घाघरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर