Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गुमला: नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से 3 बच्चे बहे, 2 की मौत 1 की तलाश जारी

    लापता बच्ची की तलाश जारी है.
    लापता बच्ची की तलाश जारी है.

    सात बच्चे कोयल नदी में खेल रहे थे. इसी दौरान नदी का जलस्तर काफी बढ़ जाने से सभी बच्चे बहने लगे. किसी तरह 4 बच्चों ने जान बचाई, लेकिन 3 बच्चे बाहर नहीं निकल पाये.

    • Share this:
    गुमला. झारखंड के गुमला (Gumla) जिले के बसिया प्रखण्ड में कोयल नदी (Koyal River) में अचानक पानी का स्तर बढ़ जाने से तीन बच्चे बह गए. दो बच्चे के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि एक की तलाश जारी है. घटना रविवार दोपहर की है. पीड़ित परिवार रांची के नामकुम का रहने वाला है. ये लोग बच्चों को लेकर गुमला घुमने आए थे.

    जानकारी के मुताबिक रांची के नामकुम के रहने वाले जेम्स एक्का अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने बघमुण्डा पर्यटनस्थल आए थे. जेम्स के साथ उनकी बहन दीप्ति भी अपने बच्चों के साथ थी. रविवार दोपहर 12 बजे परिवार के सात बच्चे कोयल नदी में खेल रहे थे. इसी दौरान नदी में पानी बढ़ने लगा, पर खेल में मशगुल बच्चे इस ओर ध्यान नहीं दिया. इस बीच जलस्तर काफी बढ़ जाने से सातों बच्चे धारा में बहने लगे. किसी तरह चार बच्चों ने जान बचाई, लेकिन तीन बच्चे बाहर नहीं निकल पाये.

    जेम्स केरकेट्टा का बेटा अंकित अर्पण एक्का (11 वर्ष), जयकांत एक्का (15 वर्ष) और जेम्स की बहन दीप्ति की छह साल की बेटी इशिका बह गई. पुलिस ने अंकित और जयकान्त के शव बरामद कर लिये. इशिका की तलाश जारी है. घटनास्थल पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.



    जानकारी मिलने पर बसिया एसडीओ संजय पीएम कुजूर और एसडीपीओ दीपक कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. और खोजबीन शुरू करवाई.
    एसडीपीओ ने बताया कि नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने के चलते ये हादसा पेश आया. उन्होंने घटना के लिए परिवारवालों को भी जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि नदी में बच्चों को यूं ही नहीं छोड़ना चाहिए. प्रशासन लापता बच्ची की तलाश में जुटी हुई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज