लाइव टीवी

65 साल के बुजुर्ग ने 60 वर्षीय पत्नी की कर दी हत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान
Gumla News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2020, 8:58 AM IST
65 साल के बुजुर्ग ने 60 वर्षीय पत्नी की कर दी हत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान
पिंकी दो दिन पहले ही अपने पति के साथ मायके आई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

बुजुर्ग ने बताया कि वह गुस्से में था, लेकिन पत्नी की हत्या (Murder) करने का उसका कोई इरादा नहीं था. गलती से टांगी से मारने पर गंभीर चोट लग गई, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
गुमला. जिले के सदर थानाक्षेत्र के केरकी गांव में 65 वर्षीय बुजुर्ग रोधा दास ने टांगी से मारकर अपनी 60 वर्षीय पत्नी सुधरिन देवी की हत्या (Murder) कर दी. सुधरिन की लाश गांव के ही केरकी जंगल से बरामद हुई. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दियाय. घटना को लेकर मृतका की बेटी चिंता देवी ने पिता के खिलाफ थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

जंगल गये थे पति-पत्नी

प्राथमिकी में बेटी ने कहा कि उसका ससुराल रायडीह में है, परंतु लॉकडाउन के कारण वह पिछले दो सप्ताह से मायके में ही रह रही है. 15 मई को दोपहर 12 बजे पिता रोधा दास मां को साथ लेकर दातुन तोड़ने के लिए केरकी जंगल गए थे. मगर जंगल से दातुन तोड़ने के बाद सिर्फ पिता घर लौटे. मां रातभर नहीं लौटीं. पिता से पूछने पर वे कुछ भी बोलने से कतराते रहे. काफी जिद कर पूछने पर मां के कहीं चले जाने की बात कही. चार दिन बीतने के बाद भी जब मां घर नहीं लौटी, तो वह खुद केरकी जंगल ढूंढने निकली. जंगल में उसे मां का शव मिला.



पुलिस की पूछताछ में उगला राज 



बेटी के मुताबिक उसने मां का शव जंगल में मिलने की जानकारी पिता को देते हुए घटना के बारे में पूछा, तब भी वे कुछ नहीं बताए. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. हालांकि पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पत्नी को लेकर दातुन तोड़ने जंगल गया था. लेकिन पत्नी बगैर कुछ बताए जंगल में थोड़ी देर के लिए कहीं चली गई. काफी आवाज लगाने के बाद भी उसका पता न चला. इससे वह गुस्से में था. तभी पत्नी को अपनी ओर आता देख वह पास रखे टांगी से उसपर वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बतौर पति उसका हत्या करने का कोई इरादा नहीं था, बल्कि गलती से टांगी से गंभीर चोट लग गई, जिससे पत्नी की मौत हो गई.

रिपोर्ट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- रांची में पीएलएफआई उग्रवादी को मारी गोली, रिम्स में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 8:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading