निकाय चुनाव: गुमला में प्रत्याशियों की घोषणा के बाद बीजेपी में बगावत
Gumla News in Hindi

निकाय चुनाव: गुमला में प्रत्याशियों की घोषणा के बाद बीजेपी में बगावत
बीजेपी की बागी उम्मीदवार

विरोध यहां तक पहुंच गया है कि बीजेपी नेता शकुंतला उरांव व अमीत पोद्दार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है

  • Share this:
बीजेपी द्वारा गुमला नगर परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष उम्मीदवार की घोषणा के बाद से पार्टी में विरोध शुरु हो गया है. भाजपा एसटी मोर्चा की प्रदेश सदस्य शकुंतला उरांव ने अध्यक्ष व भाजपा कार्यकर्ता अमित पोद्दार ने उपाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवार बनने का ऐलान किया है.

झारखंड में पहली बार दलीय आधार पर नगर निकाय चुनाव हो रहा है. लेकिन गुमला में चुनाव को लेकर बगावत शुरू हो गया है. जैसे ही पार्टी द्वारा नगर परिषद अध्यक्ष के रूप में राजू कच्छप व उपाध्यक्ष प्रत्याशी के रुप में मुनेश्वर साहु के नाम की घोषणा हुई, पार्टी में विरोध शुरू हो गया.

यह विरोध यहां तक पहुंच गया है कि बीजेपी नेता शकुंतला उरांव व अमीत पोद्दार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. शकुंतला प्रदेश एसटी मोर्चा की सदस्य हैं, जबकि अमीत पोद्दार राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार के भतीजे व पार्टी सदस्य हैं.



पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय मिश्र ने कहा कि कार्यकर्ताओ के सहयोग से यही लोग चुनाव जीतेंगे. वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद कुमार ने कहा की जिन लोगों को टिकट मिला है वह संगठन का फैसला नहीं है, बल्कि मुख्यमंत्री द्वारा थोपा गया निर्णय है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading