Home /News /jharkhand /

एक प्रेमी के सामने दूसरे प्रेमी का आ गया कॉल, प्रेमिका की हत्या कर शव को डैम में फेंका

एक प्रेमी के सामने दूसरे प्रेमी का आ गया कॉल, प्रेमिका की हत्या कर शव को डैम में फेंका

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया.

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया.

Gumla News: घटना के दिन रंजीता ने आरोपी को फोन कर घर बुलाया गया था. बातचीत के दौरान रंजीता के फोन पर किसी दूसरे लड़के का कॉल आ गया. कॉल आने पर आरोपी ने उससे बात की तो लड़के ने खुद को रंजीता का प्रेमी बताया. इससे गुस्सा में आकर आरोपी ने रंजीता की हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. गुमला पुलिस ने बसिया थानाक्षेत्र के सकिया गांव स्थित डैम से दलमादी रायटोली गांव निवासी 19 वर्षीय रंजीता किंडो का शव बरामद किया था. मृतक के परिजनों ने बताया था कि गत 19 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे मृतका रंजीता किंडो मोबाइल पर किसी लड़के से बातचीत कर रही थी. प्रत्येक दिन वह इसी प्रकार बातचीत कर अपने रूम में जाकर सो जाती थी. यही सोचकर मां फुलमनी किंडो, बहन अंजलि किंडो और मोनिका किंडो खाना खाकर सो गए. लेकिन जब सुबह उठकर घरवालों ने रंजीता का कमरे देखा, तो रंजीता कमरे में नहीं थी. रंजीता का मोबाइल भी स्वीच ऑफ आ रहा था. रिश्तेदारों के घर खोजबीन की गई, लेकिन रंजीता किंडो का कहीं अता-पता नहीं चला.

    दो दिन बाद मां फूलमानी किंडो को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि साकिया डैम में युवती का शव मिला है. इस सूचना के आधार पर मृतका की मां अपने पूरे परिवार के साथ साकिया डैम पहुंची. यहां शव को देखने के बाद रंजीता किंडो के रूप में शिनाख्त की. इस संबंध में मृतका की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ बसिया थाना में कांड दर्ज कर मामले की जांच के लिए एसपी के द्वारा डीएसपी बसिया के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने इस कांड का उद्भेदन करते हुए हत्या के आरोपी सिमडेगा जिला निवासी अनुरंजन केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया.

    पुलिस के मुताबिक अभियुक्त अनुरंजन केरकेट्टा ने पूछताछ में बताया कि वह रंजीता से 2 वर्षों से प्यार करता था. रंजीता के घर भी आना-जाना करता था. घटना के दिन शाम में रंजीता के द्वारा आरोपी को फोन करके बुलाया गया था. उसके बाद बातचीत के दौरान रंजीता के फोन पर किसी लड़के का कॉल आया. उसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. थोड़ी देर बाद दोबारा उस लड़के का कॉल आने पर आरोपी ने उससे बात की तो लड़के ने खुद को रंजीता का प्रेमी बताया. इससे गुस्सा में आकर आरोपी अनुरंजन केरकेट्टा ने युवती को लात गुस्से से मार कर बेहोश कर दिया. उसके बाद उसे उठाकर साकिया डैम में ले जाकर फेंक दिया. डैम में डूबने से युवती की मौत हो गई.

    बसिया एसडीपीओ विकास लंगूरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि युवती का शव डैम में तैर रहा है. पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को डैम से निकालकर शव का पहचानी कराया गयी. पुलिस ने अनुसंधान करते हुए इस घटना में शामिल प्रेमी अनुरंजन केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है. आरोपी ने प्यार में धोखा देने के कारण युवती की हत्या करने की बात कहीं है.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर