पीएलएफआई का एरिया कमांडर गिरफ्तार
Gumla News in Hindi

पीएलएफआई का एरिया कमांडर गिरफ्तार
गुमला पुलिस ने पीएलएफआई के एरिया कमांडर को दबोचा

पुलिस को गोपनीय सूचना मिली थी कि घाघरा के बनसरी के रास्ते दो नक्सली जा रहे हैं. इस सूचना के आधार पर बीती रात पुलिस की एक स्पेशल टीम का गठन कर इन दो नक्सलियों को दबोच लिया गया.

  • Share this:
गुमला पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर पीएलएफआई नक्सली संगठन के एरिया कमांडर संजय महतो उर्फ संजय टाईगर उर्फ संतोष जी को गिरफ्तार कर लिया. एरिया कमांडर संजय महतो की गिरफ्तारी उसके एक सहयोगी उपेंद्र यादव के साथ हुई है. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल व तीन गोलियां बरामद की है.

गुमला एसपी अंशुमान कुमार ने बताया कि उन्हें गोपनीय सूचना मिली थी कि घाघरा के बनसरी के रास्ते दो नक्सली जा रहे हैं. इस सूचना के आधार पर बीती रात पुलिस की एक स्पेशल टीम का गठन कर इन दो नक्सलियों को दबोच लिया गया. एसपी ने बताया कि पकड़ा गया नक्सली कुछ ही दिन पहले जेल भी गया था. हाल के दिनों में इस नक्सली ने कई विकास योजनाओं को बाधित करने का काम भी किया था. पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी.

वहीं एसडीपीओ भूपेंद्र राउत की माने तो इस नक्सली की गिरफ्तारी से पीएलएफआई नक्सली संगठन काफी कमजोर हो जाएगा. पूछताछ में गिरफ्तार नक्सली से पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं. इनसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की आगे भी छापेमारी जारी रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading