गिरफ्तार बाल कैदी के बयान से बाल कैदी की मौत का मामला उलझा
Gumla News in Hindi

गिरफ्तार बाल कैदी के बयान से बाल कैदी की मौत का मामला उलझा
आखिर बाल कैदी की मौत कैसे हुई ?

डीएसपी की माने तो भागे और फिर गिरफ्तार कर लिए गए बाल कैदी को दूसरे बाल कैदी की मौत के कारणों की पूरी जानकारी है. इसका जल्द खुलासा हो जाएगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुमला के रिमांड होम में गुरुवार को अचानक एक बाल कैदी की हुई मौत के मामले को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि रिमांड होम के पदाधिकारी व पुलिस इसे सामान्य मौत बता रहे थे. लेकिन बीती रात रिमांड होम से फरार हुए बाल कैदी की रात में ही गिरफ्तारी के बाद उसके बयान ने पूरे मामले को उलझा दिया है.

बता दें कि गुमला के सदर थाना क्षेत्र के पतिया गांव में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक 14 वर्षीय युवक को उसके परिवार वालों ने ही थाना में आत्मसमर्पण करवाया था. लेकिन सुबह अचानक वह मृत पाया गया. इसे लेकर परिवार के सदस्य कई तरह के आरोप लगा रहे थे. लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा था. इस बीच गुरुवार शाम को एक बाल कैदी रिमांड होम की दीवार फांदकर फरार हो गया. पुलिस ने जब उसे पकड़ा तब उसने रिमांड होम में मारपीट की बात कही. इसके बाद डीएसपी ने बाल कैदी की मौत के पीछे भी मारपीट को कारण बताया.

डीएसपी इंद्रमनी चौधरी ने कहा कि शुरू में फरार बाल कैदी का बयान था कि वह बाल कैदी की मौत से भयभीत होकर भागा था. लेकिन कुछ समय बाद उसने भागने का कारण कुछ और बताया. डीएसपी की माने तो भागे और फिर गिरफ्तार कर लिए गए बाल कैदी को दूसरे बाल कैदी की मौत के कारणों की पूरी जानकारी है. इसका जल्द खुलासा हो जाएगा. वहीं उन्होंने रिमांड होम में मरे बाल कैदी के शव का पोस्टमॉर्टम रांची रिम्स में करवाए जाने की बात कही.



बाल कैदी की मौत से लेकर एक अन्य बाल कैदी के फरार होने के मामले में रिमांड होम के पदाधिकारी का स्पष्ट बयान नहीं आने के कारण रिमांड होम की व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा होने लगा है. अब देखना है कि पुलिस पूरे मामले का किस तरह से खुलासा करती है क्योंकि पूरा मामला रिमांड होम के आस-पास ही घुम रहा है. अब यह स्पष्ट है कि बाल कैदी की मौत सामान्य घटना नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading