Assembly Banner 2021

गुमला में कांग्रेस पर बरसे सीएम, बोले- कांग्रेस ने गांव, गरीब और किसानों को धोखा दिया

गुमला की सभा में सीएम रघुवर दास

गुमला की सभा में सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि 55 साल पहले भी कांग्रेस ने गरीब हटाओ का नारा दिया था. अब भी गरीब को न्याय दिलाने की बात कह रही है. जनता को पूछना चाहिए कि इन 55 सालों में पार्टी ने क्या किया.

  • Share this:
गुमला में पहली बार चुनावी सभा करने पहुंचे सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने गांव, गरीब और किसानों के साथ धोखा किया. 55 साल पहले भी कांग्रेस ने गरीब हटाओ का नारा दिया था. अब भी गरीब को न्याय दिलाने की बात कह रही है. जनता को पूछना चाहिए कि इन 55 सालों में पार्टी ने क्या किया.

सीएम ने कहा कि बिजली, पानी और शौचालय की जो व्यवस्था सालों पहले हो जानी चाहिए थी. वह पिछले पांच साल में मोदी सरकार में हुई. मोदी सरकार ने आम लोगों की इन छोटी- छोटी जरुरतों को प्राथमिकता पर लेकर काम किया.

सीएम ने यहां कसीरा व सिसई सभा कर भाजपा उम्मीदवार व केन्द्रीय मंत्री सुदर्शन भगत के लिए वोट की अपील की. कसीरा की सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम और  और सुदर्शन भगत को विशाल माला पहनाकर स्वागत किया.



लोहरदगा से बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन भगत ने कहा कि पीएम मोदी ने पांच साल पहले गरीबों के विकास के लिए संकल्प लिया था. इन पांच सालों में देश में सैंकड़ों योजनाएं सिर्फ गरीबों के लिए बनीं. केन्द्र की सारी योजनाओं को रघुवर सरकार ने झारखंड में लागू किया. इसका लाभ जनता को मिल रहा है. उन्होंने एक बार फिर केन्द्र में मोदी सरकार बनाने की अपील की.
रिपोर्ट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- कार रोके जाने पर जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन के बेटे ने मजिस्ट्रेट को दी गाली, केस दर्ज

ऐसा भी होता है : 5 वर्ष में 7 साल बढ़ी सुबोधकांत की उम्र, अर्जुन मुंडा और अन्नपूर्णा देवी सिर्फ 4 साल ही बढ़े

तेजस्वी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- चौकीदार ने गलती की है, जनता थानेदार..सजा देगी

पति जयंत सिन्हा के प्रचार में उतरीं पुनिता सिन्हा, गांव-गांव जाकर मांग रही वोट

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज