गुमला में अंचलाधिकारी के पिता की हत्या
Gumla News in Hindi

गुमला में अंचलाधिकारी के पिता की हत्या
गुमला में अंचलाधिकारी के पिता की हत्या

अंचलाधिकारी मुमताज अंसारी के पिता अजवत अंसारी की आज सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह अपनी दुकान के लिए सामानों की खरीदारी के लिए अपने घर कोटाम से रांची अपने पिकअप वाहन से जा रहे थे

  • Share this:
गुमला के खरका गांव में चंदवा के अंचलाधिकारी के पिता की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना उस समय घटी, जब वह अपनी पिकअप वाहन लेकर रांची जा रहे थे, तभी चार अपराधी मोटरसाइकिल से आये और पहले लूटपाट की बाद में अजवत अंसारी को गोली मारकर फरार हो गये. हत्या की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

जानकारी के मुताबिक अंचलाधिकारी मुमताज अंसारी के पिता अजवत अंसारी की आज सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह अपनी दुकान के लिए सामानों की खरीदारी के लिए अपने घर कोटाम से रांची अपने पिकअप वाहन से जा रहे थे, उसी दौरान एक पुल के समीप दो मोटरसाइकिल पर चार युवक आये और पहले उन्हें रोककर रुपये लूट लिए फिर गोली मारकर हत्या कर दी.

स्थानीय लोगों ने इसे सुनियोजित तरीके से की गयी हत्या बताया है. वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शी ड्राइवर ने कहा कि वह अपने मालिक को लेकर रांची के पंडरा जा रहा था, इसी दौरान सारी घटना घटी.



घटना की सूचना पर डीएसपी इंद्रमनी चौधरी व थाना प्रभारी राकेश कुमार मौक पर पहुंचे. डीएसपी की माने तो पूरी घटना लूटपाट की नीयत से की गयी. उन्होंने पहली नजर में इस घटना में स्थानीय अपराधियों के हाथ होने की आशंका जताई है, जिन्हें मृतक ने पहचान लिया था, इसलिए हत्या कर दी गई.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading