अपराधियों ने मजदूरों को पीटा, पुल निर्माण काम बंद करने की दी धमकी
Gumla News in Hindi

अपराधियों ने मजदूरों को पीटा, पुल निर्माण काम बंद करने की दी धमकी
निर्माण स्थल पर पहुंच एसपी ने मजदूरों को दिया सुरक्षा का भरोसा

इलाका विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव का है बावजूद इसके विकास योजनाओं को अपराधी खुलेआम बाधित कर रहे हैं.

  • Share this:
गुमला में इन दिनों अपराधी विकास योजनाओं को लगातार बाधित कर रहे हैं. पुलिस भी इन अपराधियों की धरपकड़ के लिए कुछ नहीं कर पा रही है. बीती रात विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव के विधानसभा क्षेत्र सिसई के मुरगु में पुल निर्माण कार्य में लगे मजदुरों को हथियारबंद अपराधियों ने जमकर पीटा और फिर उनके मोबाइल छीन लिए. साथ ही मजदूरों को पुल निर्माण का काम बंद करने की धमकी भी दी.

बात दें कि ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल द्वारा करोड़ों की लागत से बन रहे इस पुल का निर्माण कार्य आरएम कंस्ट्रक्शन कम्पनी द्वारा किया जा रहा है. इलाका विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव का है बावजूद इसके विकास योजनाओं को अपराधी खुलेआम बाधित कर रहे हैं. पुल का निर्माण कार्य आधा से अधिक हो चुका है मगर सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस ने आज तक निर्माण स्थल का अवलोकन नहीं किया है. काम करने वाले मजदुरों की मानें तो रात बारह बजे हथियारबंद अपराधी आए और उनसे मारपीट की. इसके बाद उनसे उनके मोबाइल लूट ले गए. अपराधियों ने मजदूरों को दोबारा काम शुरू नहीं करने की धमकी भी दी है. इस वजह से मजदुर काफी भयभीत हैं.

सूचना मिलने के बाद गुमला एसपी अंशुमान कुमार ने घटना स्थल का जायजा डीएसपी व थाना प्रभारी के साथ जाकर लिया. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी लेकर थाना प्रभारी को दिशा निर्देश दिए. एसपी के अनुसार यह सब स्थानीय छोटे अपराधियों की करतुत है. उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही पकड़ लेने का दावा किया. उन्होंने पुल निर्माण कार्य को पूरी सुरक्षा प्रदान करने का भी भरोसा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading