गुलेल का खौफ दिखाकर दो बदमाशों ने मां-बेटी से 45 हजार रुपये लूटे
Gumla News in Hindi

गुलेल का खौफ दिखाकर दो बदमाशों ने मां-बेटी से 45 हजार रुपये लूटे
गुमला में बैंक से घर लौट रही मां-बेटी से 45 हजार रुपये लूट लिये गये

पीड़िता के मुताबिक लूटपाट (Loot) की इस घटना को उसी ऑटो चालक ने अंजाम दिलवाया, जिसके ऑटो में वे लोग सवार थीं.

  • Share this:
गुमला. जिले के रायडीह थानाक्षेत्र के सिलम चढ़ान में दो नकाबपोश अपराधियों (Criminals) ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. शहर के पालकोट रोड स्थित एसबीआइ की शाखा से रुपये की निकासी कर मां-बेटी ऑटो से अपने गांव बक्सपुर जा रही थीं. लेकिन रास्ते में एस क्लैरिस्तिका कुजूर और बेटी प्रभा से अपराधियों ने 45 हजार रुपये लूटे (Loot) लिये. मां-बेटी के अनुसार इस लूटपाट की घटना को उसके गांव के ही ऑटो चालक संतोष लोहरा ने साजिश के तहत अंजाम दिलाया. घटना के बाद मां-बेटी संतोष को ऑटो समेत पकड़ कर सदर थाना लेकर पहुंचे. जहां पुलिस ने संतोष को हिरासत में ले लिया.

दो बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम 

बेटी प्रभा लकड़ा ने बताया कि उसकी मां एस क्लोरिस्तका कुजूर राजकीय प्राथमिक उत्क्रमित उच्च विद्यालय देवाकी में शिक्षिका थीं. वर्ष 2010 में रिटायरमेंट के बाद से वह बक्सपुर स्थित घर पर रहती हैं. एक पैर लकवाग्रस्त होने के कारण वह चल नहीं सकती हैं. भाई को भी लकवा मार दिया है. जिसके कारण घर का सारा कामकाज उसे करना पड़ता है. मंगलवार को वह अपनी मां को साथ लेकर संतोष के ऑटो से गुमला आई. यहां एसबीआई की शाखा से 45 हजार रुपये की निकासी की. रुपये को एक थैले में रख दिया. संतोष के ही ऑटो से घर लौट रही थी. इसी दौरान सिलम चढान के समीप दो युवकों ने गुलेल का खौफ दिखाकर ऑटो को रुकवाया और रुपये वाला थैला लूटकर भाग गये. थैला छीनने के दौरान दोनों युवक ने उनके साथ मारपीट भी की.



फरवरी में घर से हुई थी 8 लाख की लूट  



प्रभा के मुताबिक लूटपाट की इस घटना में ऑटो चालक संतोष का ही हाथ है. उसी ने साजिश के तहत घटना को अंजाम दिलाया है, क्योंकि रुपये के बारे में उसके अलावा किसी और को पता नहीं था. प्रभा ने बताया कि उनलोगों के साथ इससे पहले साल 7 फरवरी को भी लूटपाट हुई थी. घर से 8 लाख रुपये लूट लिये गये थे. उस घटना को भी दो युवकों ने अंजाम दिया. उस पैसे के बारे में भी संतोष के अलावा किसी को जानकारी नहीं थी.

इनपुट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- चाईबासा: नशे में पत्नी की हत्या कर CRPF कैंप पहुंचा पति, किया सरेंडर

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading