Assembly Banner 2021

गुमला में UP के CRPF जवान ने अपने ही AK-47 से खुद को उड़ाया, 10 दिन पहले लौटा था छुट्टी से

मृतक जवान यूपी के मेरठ का रहने वाला था

मृतक जवान यूपी के मेरठ का रहने वाला था

Gumla News: मृतक जवान की पहचान सोमपाल सिंह के रूप में हुई है. जवान सोमपाल सिंह यूपी के मेरठ का रहने वाले थे.

  • Share this:

गुमला. झारखंड के गुमला में तैनात सीआरपीएफ जवान (CRPF Jawan) ने अपने ही AK-47 से खुद को गोली मार कर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक जवान बिशुनपुर थाना क्षेत्र के बनारी स्थित सीआरपीएफ-पुलिस पिकेट में पोस्टेड था. गुरुवार देर रात उन्होंने आत्महत्या कर ली. अपने ही AK-47 से खुद को गोली मार ली. मृतक जवान की पहचान सोमपाल सिंह के रूप में हुई है. जवान सोमपाल सिंह यूपी के मेरठ का रहने वाले थे.


सोमपाल सिंह की सीआरपीएफ-158 बी कंपनी में तैनाती थी और बिशुनपुर के बनारी पिकेट में पिछले साल सितंबर से पोस्टेड थे. खुदकुशी की सूचना मिलने पर बिशुनपुर थाने पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की छानबीन की जा रही है. जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया, कारण का पता नहीं चल पाया है.


साथी जवानों ने बताा कि बुधवार को सोमपाल सिंह सामान्य रूप से अपने ड्यूटी की थी और शाम में वॉलीबाल भी खेला था. रात में खाना भी खाया था. उन्होंने किस बात को लेकर खुद को गोली मारी, इस बात को लेकर अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं.


सोमपाल सिंह के एक साथी ने बताया कि वह 10 दिन पहले ही छुट्टी काटकर घर से ड्यूटी पर लौटे थे. गुरुवार को एक साथी के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद रात के 9 बजे के आसपास अपनी पत्नी से बात करते हुए अपने कमरे में चले गए थे. कुछ देर बात उन्होंने अपने ही AK-47 से खुद को गोली मार ली.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज