गुमला: घरवालों को बंधक बनाकर डकैतों ने 20 लाख के जेवर और नकदी लूटे
Gumla News in Hindi

गुमला: घरवालों को बंधक बनाकर डकैतों ने 20 लाख के जेवर और नकदी लूटे
गुमला के घाघरा में डकैतों ने भीषण लूटपाट को अंजाम दिया

घर में खाना खाने की तैयारी चल रही थी. इसी दौरान पीछे के दरवाजा से पांच अपराधी (Dacoits) अंदर आए और हथियार के बल पर परिवारवालों को बंधक बनाकर लूटपाट (Loot) को अंजाम दिया

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुमला. जिले के घाघरा थानाक्षेत्र के चपका गांव में शुक्रवार शाम भीषण डकैती (Robbery) को अंजाम दिया गया. पांच हथियारबंद अपराधियों (Dacoits) ने लूटपाट करते हुए लाखों के जेवरात, नकदी एवं अन्य कीमती सामान लेकर भाग गये. यह घटना घाघरा थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर घाघरा-गुमला मुख्य पथ पर घटी. शिव प्रसाद साहू के घर में जमकर लूट मचाई गई. इस दौरान डकैतों ने पूरे परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया था.

नकदी और 20 लाख के जेवरात लूटकर भागे

घटना के संबंध में शिव प्रसाद साहू ने बताया कि घर में खाना खाने की तैयारी चल रही थी. इसी दौरान अचानक पीछे के दरवाजा से पांच अपराधी घर के अंदर आए और हथियार के बल पर परिवार के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया. फिर लूटपाट को अंजाम देकर चले गये. शिव प्रसाद के मुताबिक महिला समूह के पैसों के अलावा घर में रखे सवा लाख रुपये, बीस लाख के जेवर सहित कई कीमती सामान डकैत लूटकर अपने साथ लेते गये. जाते समय डकैतों ने पीछे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था.



शोर मचाने पर गांववालों को चला पता 



डकैतों के जाने के बाद परिवारवालों ने शोरगुल मचाया. आवाज सुनकर गांव के लोग घर पहुंचे और घरवालों को कमरे से निकाला. मेन रोड के किनारे होने के बावजूद अपराधियों ने शाम आठ बजे घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गये. जाते वक्त अपराधियों ने परिवारवालों को ये धमकी भी दी कि अगर पुलिस के पास जाओगे, तो आगे पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी.

घटना से 10 मिनट पर गुजरी थी पुलिस गश्ती 

सूचना पाकर छानबीन करने पहुंचे घाघरा थानाप्रभारी सुधीर प्रसाद साहू ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. जिस वक्त घटना घटी, उससे दस मिनट पहले ही पुलिस की गश्ती यहां से गुजरी थी. लेकिन लुटेरों ने पिछले रास्ते से अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया.

इनपुट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- गुमला: दूसरी लड़की के चक्कर में पड़कर पिता ने कर दी 9 माह के बेटे की हत्या
First published: May 2, 2020, 8:04 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading