नवविवाहिता की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार
Gumla News in Hindi

नवविवाहिता की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार
नवविवाहिता बेटी की मौत की सूचना मिली तो मानो टूट पड़ा इस परिवार पर दुखों का पहाड़

काजल की मां का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पति व ससुराल वाले परेशान करने लगे. इसकी शिकायत कई बार काजल ने उनसे की थी लेकिन पिता के समझाने पर सब कुछ सहकर ससुराल में रह रही थी.

  • Share this:
गुमला के पालकोट थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत को लेकर विवाद खड़ा हो गया. मृत महिला के ससुराल वालों का कहना है कि उसने जहरीला प्रदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई. दूसरी ओर महिला के माता-पिता का कहना है कि उसके पति व सास-ससुर ने उसकी हत्या कर आत्महत्या का रुप देने में लगी है. गुमला पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक घाघरा के इटकीरी निवासी स्वरुप साहु ने अपनी बेटी काजल कुमारी की शादी 9 माह पूर्व पालकोट प्रखंड के बंधुवा टोली निवासी नीरज साहु से की थी.

काजल की मां का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पति व ससुराल वाले परेशान करने लगे. इसकी शिकायत कई बार काजल ने उनसे की थी लेकिन पिता के समझाने पर सब कुछ सहकर ससुराल में रह रही थी. कल रात को उसकी मौत हो गई. काजल के पिता ने भी कहा कि उनकी बेटी से लगातार दहेज की मांग की जा रही थी, जिससे वह परेशान थी.

दूसरी ओर महिला की सास ने कहा कि काजल अक्सर किसी लड़के से फोन पर बात करती थी. इसकी शिकायत उन लोगों ने उसके मायके वालों से भी की थी. उन्होने बताया की कल अचानक उनकी बहू ने जहरीली प्रदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. दोनों पक्षों को सुन पुलिस ने महिला के पति नीरज साहु को गिरफ्तार कर लिया.



यह भी पढ़ें - दिन में जमा होती थी प्रीमियम राशि, शाम में रसीद हो जाते थे रद्द, सामने आई 20 लाख की हेराफेरी
यह भी पढ़ें - एमपी के मशहूर कारोबारी हत्याकांड के जमशेदपुर से जुड़े तार, दो आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज