Home /News /jharkhand /

गुमला: शराबी बाप-बेटे में रोज होता था विवाद, तंग आकर पिता ने कर दी हत्या

गुमला: शराबी बाप-बेटे में रोज होता था विवाद, तंग आकर पिता ने कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Gumla News: शनिवार रात को भी पिता- पुत्र में लड़ाई हुई. इसके बाद भीखा खड़िया ने टांगी लेकर पिता को मारने की कोशिश की. उससे पहले पिता सुकरा खड़िया ने टांगी से भीखा खड़िया पर वार कर दिया. जिससे भीखा की मौके पर ही मौत हो गई.

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले के रायडीह थानाक्षेत्र के सिलम गेनोटोली में पिता सुकरा खड़िया (55 वर्ष) ने अपने पुत्र भीखा खड़िया (25 वर्ष) की टांगी से काटकर हत्या कर दी. दोनों में शराब पीने के बाद रोजाना लड़ाई होता था. दोनों को कई बार गांववालों ने समझाया, पर बेटा भीखा खड़िया हमेसा अपने मां- बाप के साथ मारपीट करता था. शनिवार रात को भी पिता- पुत्र में लड़ाई हुई. इसके बाद भीखा खड़िया ने टांगी लेकर पिता को मारने की कोशिश की. उससे पहले पिता सुकरा खड़िया ने टांगी से भीखा खड़िया पर वार कर दिया. जिससे भीखा की मौके पर ही मौत हो गई.

    घटना की सूचना मिलने के बाद रायडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि बाप-बेटे में अक्सर लड़ाई होता था. कल रात को भी दारू के नशे में भीखा खड़िया अपने माता-पिता से लड़ाई कर रहा था. उसी दौरान भीखा अपने घर से टांगी लाया और अपने पिता को टांगी से मारने के लिए घर में घुस रहा था. उसी दौरान उसके पिता अंदर रखे टांगी लेकर अंदर से ही भीखा खड़िया के ऊपर वार कर दिया. इससे भीखा की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्से में पिता उसपर वार करता रहा.

    पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर