हाथियों ने पूरे परिवार को घर में घेर लिया था, ऐसे बची जान
Gumla News in Hindi

हाथियों ने पूरे परिवार को घर में घेर लिया था, ऐसे बची जान
हाथियों का तांडव

पांच घंटे तक हाथियों के खौफ को सहने वाले समीर ने कहा कि पुलिस की वजह से उनलोगों की जान बच गई. वरना उन्हें तो लगा था कि वे हाथियों के शिकार बन जाने वाले हैं.

  • Share this:
झारखंड के गुमला में लगातार दूसरे दिन हाथियों का तांडव देखने को मिला. हाथियों ने सोमवार को जहां रामपुर में मां- बेटी को मौत के घाट उतार दिया, वहीं मंगलवार को कुरकुरा रेलवे स्टेशन के समीप कई घरों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान एक घर में पांच लोग फंस गये थे. उन्हें पुलिस ने किसी तरह से बचाया.

जान बचने के बाद समीर के परिवार ने राहत की सांस ली. पांच घंटे तक हाथियों के खौफ को सहने वाले समीर ने कहा कि पुलिस की वजह से उनलोगों की जान बच गई. वरना उन्हें तो लगा था कि वे हाथियों के शिकार बन जाने वाले हैं.

कुरकुरा थाना प्रभारी सदानन्द सिन्ह ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली कि हाथियों के झूंड ने घरों को तोड़ना शुरू कर दिया है. वह वन विभाग को सूचित कर जवानों को लेकर गांव के लिए निकल गये. जैसे ही गांव पहुंचे हाथियों ने उनकी जीप पर हमला कर दिया, जिसके बाद वह जीप छोड़कर भाग गये और घर में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. वन विभाग हाथियों के झुंड को भगाने में जुटा हुआ है.



रिपोर्ट- सुशील कुमार
ये भी पढ़ें- गुमला: हाथियों के झुंड ने मां-बेटी को कुचला, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

VIDEO: गुमला में हाथी के हमले में एक की मौत, भय का माहौल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading