घर से बाहर निकालकर पिता ने काट डाला पांच साल के मासूम बेटे का गला
Gumla News in Hindi

घर से बाहर निकालकर पिता ने काट डाला पांच साल के मासूम बेटे का गला
पिता ने की पांच साल के बेटे की हत्या

गुमला में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पर कर दीं. पिता ने धारदार हथियार से पांच साल के मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
झारखंड के गुमला में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पर कर दीं. पिता ने धारदार हथियार से पांच साल के मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या करने से पहले पिता ने बेटे का सिर मुड़वाया था. ऐसे में नरबली की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस ने मामले में कुछ भी स्पष्ट कहने से इनकार कर दिया.

मां दुर्गा देवी की माने तो गंगु उरांव घर के अंदर से बेटे को बाहर निकाला और धारदार हथियार से गला रेत दिया. ये सब इतना अचानक हुआ कि उसे कुछ समझ में नहीं आया. दुर्गा के मुताबिक गंगु उरांव ने हत्या से पहले बेटे का सिर मुड़वाया था.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. आरोपी पिता घटना के बाद से फरार है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. छानबीन के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा. पुलिस ने इस सिलसिले में मां समेत गांव के कई लोगों पूछताछ की है.



गुमला सदर थाना क्षेत्र के असनी गांव में ये पूरी घटना घटी. इससे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. सबकी जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर एक पिता ऐसा कैसे कर सकता है. गंगु और दुर्गा के आठ बच्चे हैं.
रिपोर्ट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- परीक्षा नजदीक होने पर पिता ने टीवी देखने से रोका, तो छात्रा ने कर ली खुदकुशी

पहचान छिपाकर युवक ने की नाबालिग से शादी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज