झारखंडः गुमला में 5वीं की छात्रा से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, गांव वालों ने एक आरोपी के हाथ-पैर...

 घटना की सूचना जब पीड़ीता के परिवार वालों को मिली तो उनके साथ अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. (सांकेतिक फोटो)
घटना की सूचना जब पीड़ीता के परिवार वालों को मिली तो उनके साथ अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. (सांकेतिक फोटो)

Crime In Jharkhand: गुमला में नाबालिग किशोरी का अपहरण कर पांचों आरोपियों ने सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया. गांव वालों ने मुख्य आरोपी को धर दबोचा, पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ा लिया हिरासत में.

  • Share this:
गुमला. देशभर में हाथरस गैंगरेप केस का मामला गर्माया हुआ है. इसी बीच झारखंड (Jharkhand) के गुमला जिले (Gumla District) से भी मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां के चैनपुर थाना (Chainpur Police Station) क्षेत्र स्थित एक गांव में पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ पांच युवाओं ने गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पांचों आरोपियों ने छात्रा का अपहरण किया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि पांचों आरोपियों में से तीन नाबालिग हैं. वहीं, घटना की सूचना जब पीड़िता के परिवार वालों को मिली तो उनके साथ अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. घटना से गांव वाले काफी आक्रोशित हैं. ग्रामीणों ने घटना के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया और उसके हाथ व पैर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे काटने की कोशिश की. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने भीड़ से आरोपी को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, अन्य 4 आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

रांची में भी हुई थी वारदात
बीते दिनों रेप का एक मामला राजधानी रांची में सामने आया था. सुखदेव नगर थानाक्षेत्र में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया गया था. खुद को समाजसेवी और जेडीयू नेता बताने वाले शख्स ने बच्ची को बहला फुसला कर उसके साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था. ये मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब पीड़ित बच्ची ने अपनी सहेली को उस शख्स के पास जाने से रोका. घटना के बारे में बच्ची के परिजनों ने जानकारी दी कि आरोपी बच्ची को झांसे में लेने के लिए हर दिन कुछ पैसे या चॉकलेट दिया करता था. बाद में उसके साथ हर दिन अनैतिक कार्य करने लगा. जिसकी भनक किसी को नहीं मिली. इसके बारे में बच्ची ने अपनी सहेली को बताया. तब जाकर परिजनों को शर्मनाक वाकये की जानकारी मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज