लाइव टीवी

गुमला में सात सौ किलो गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, पिस्टल और गोलियां भी बरामद
Gumla News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 21, 2020, 11:09 AM IST
गुमला में सात सौ किलो गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, पिस्टल और गोलियां भी बरामद
गुमला पुलिस ने सात सौ किलो गांजा के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया

ट्रक की तलाशी में पांच किलो के 46 पैकेट, 4.5 किलो के चार, 10 किलो के 48 पैकेट, 9 किलो के एक और दो किलो के एक पैकेट गांजा बरामद किये गये. एसपी अंजनी कुमार झा की माने बरामद गांजा की कीमत लाखों में है.

  • Share this:
गुमला. नशीले पदार्थ की तस्करी के खिलाफ गुमला पुलिस (Gumla Police) को सोमवार को बड़ी सफलता मिली. एसपी को मिली गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के टैंसेरा गांव के पास छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा (Hemp) के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. इनके पास से एक पिस्टल और कुछ गोलियां बरामद की गईं. पुलिस की माने को बरामद गांजा की कीमत लाखों में है.

एसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि टैसेरा गांव के पास एक ट्रक खड़ा है. ट्रक से कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो भी खड़ी है, जिसमें कुछ संदिग्ध लोग बैठे हुए हैं. इसी सूचना पर डीएसपी और सदर थानाप्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई. इस दौरान पांच लोगों को भारी मात्रा में गांजा के साथ पकड़ा गया.

पुलिस को देखकर भागने लगे थे तस्कर  

एसपी के मुताबिक पुलिस को देखकर तीन लड़के स्कॉर्पियो पर बैठकर भागने लगे. लेकिन पीछा कर तीनों को दबोच लिया गया. तीनों युवकों की पहचान विकास सिंह, करण सिंह और मनीष कुमार दुबे के रूप में हुई. इनके पास से एक पिस्टल व गोलियां बरामद की गईं. वहीं इनकी निशानदेही पर ट्रक के ड्राइवर सत्यनारायण यादव और खलासी सुनील पासी को भी गिरफ्तार किया गया.

ट्रक की तलाशी में पांच किलो के 46 पैकेट, 4.5 किलो के चार, 10 किलो के 48 पैकेट, 9 किलो के एक और दो किलो के एक पैकेट गांजा बरामद किये गये. एसपी अंजनी कुमार झा की माने बरामद गांजा की कीमत लाखों में है. पुलिस अब इससे जुड़े रैकेट का खुलासा करने में जुटी है.

रिपोर्ट- सुशील कुमार

ये भी पढ़ें- मेदिनीनगर में कांग्रेस नेता गुड्डू खान की हत्या, दो भाइयों का पहले हो चुका मर्डर  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 11:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर