गुमलावासियों की बजट से उम्मीदें- कृषि, स्वास्थ्य और गांव के विकास पर हो जोर
Gumla News in Hindi

गुमलावासियों की बजट से उम्मीदें- कृषि, स्वास्थ्य और गांव के विकास पर हो जोर
गुमलावासियों की बजट से उम्मीदें

गुमला बुद्धिजीवी मंच के लोगों का कहना है कि सरकार को हर वर्ग व हर क्षेत्र के विकास को ध्यान में रखकर बजट पेश करना चाहिए, ताकि अंतिम कतार में बैठे व्यक्ति को भी फायदा मिल सके.

  • Share this:
झारखंड की रघुवर सरकार आज चौथी बार बजट पेश करने जा रही है. इस बजट से सूबे के लोगों को काफी उम्मीदें हैं. गुूमलावासियों ने भी इस बजट को लेकर सपने संजोए हैं. जिला बुद्धिजीवी मंच के लोगों का कहना है कि सरकार को हर वर्ग व हर क्षेत्र के विकास को ध्यान में रखकर बजट पेश करना चाहिए,  ताकि अंतिम कतार में बैठे व्यक्ति को भी फायदा मिल सके.

गुमला के आर के झा का कहना है कि रघुवर सरकार का ये बजट आमजन पर फोकस करने वाला होगा. बजट ऐसे होगा जिससे लोगों को फायदा होगा.

साहित्यकार अजय किशोर नाथ पांडे का कहना है कि आने वाले बजट किसान, स्वास्थ्य और शिक्षा पर ध्यान देने वाला हो. खासकर किसान और स्वास्थ्य पर जोर देने की जरूरत है.



शिक्षक अशोक सिंह की माने तो बजट मेंं ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर बल होना चाहिए. सीएम रघुवर दास बतौर वित्त मंत्री चौथी बार बजट पेश करने वाले हैं. उन्होंने इस बात के संकेत दे दिये हैं कि आने वाला बजट गांव के विकास पर केन्द्रीत होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading