Home /News /jharkhand /

गुमला में नाबालिग बहनों से गैंगरेप: दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस के डर से एक ने लगा ली फांसी

गुमला में नाबालिग बहनों से गैंगरेप: दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस के डर से एक ने लगा ली फांसी

गुमला में नाबालिग बहनों से 10 युवकों ने गैंगरेप किया.

गुमला में नाबालिग बहनों से 10 युवकों ने गैंगरेप किया.

Gumla News: घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया. पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक अन्य आरोपी अजीत भगत ने गिरफ्तारी के डर से अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले के गुरदरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए एसआईटी का गठन किया. और छापेमारी कर मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक अन्य आरोपी अजीत भगत ने गिरफ्तारी के डर से अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक गुरदरी थाना क्षेत्र के लोदा गांव का रहने वाला था.

    इस मामले के सात आरोपी अभी भी जंगल में छिपे हुए हैं. पुलिस जंगलों में आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है. घटना के संबंध में बताया गया कि दोनों नाबालिक बहनें दशहरा मेला देखकर अपने भाई के साथ घर लौट रही थीं. रास्ते में 10 युवकों ने पीड़िता के भाई को मारपीट कर भगा दिया, उसके बाद जंगल ले जाकर दोनों बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपियों ने लड़कियों की पिटाई भी की.

    उधर, पीड़िता के भाई ने गांव जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण दोनों बहनों की तलाश में जंगल गए. ग्रामीणों को आता देखकर पीड़िताओं को छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए. ग्रामीण दोनों बहनों को साथ लेकर गुरुदेव थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई. दोनों बहनों की गुमला सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई.

    इस संबंध में गुमला एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारी ने बताया कि गिरधारी थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए एसआईटी का गठन किया है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Gangrape, Gumla news, Jharkhand news

    अगली ख़बर