महिला को अगवा कर गैंगरेप, शिकायत करने गए पति को भी पीटा

महिला घर से दुकान की ओर जा रही थी. इस दौरान तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर सुनसान गली में ले गए. इसके बाद सभी ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 12:39 PM IST
महिला को अगवा कर गैंगरेप, शिकायत करने गए पति को भी पीटा
गुमला में विवाहित महिला के साथ गैंगरेप
News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 12:39 PM IST
झारखंड के गुमला जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक विवाहित महिला के साथ गैंगरेप हुआ है. महिला बुधवार शाम घर से दुकान जा रही थी. इस दौरान तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर सुनसान गली में ले गए. इसके बाद सभी ने महिला के साथ गैंगरेप किया. किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटकर महिला घर पहुंची और अपने पति को आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला के पति ने धाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पति ने बताया कि उसकी पत्नी बुधवार शाम 5 बजे के आस-पास घर से दुकान की ओर जा रही थी. इस दौरान गांव के ही तीन युवक युवक लालू उरांव, डोंडा उरांव व सुरेंद्र उरांव महिला को जबरन पकड़ लिया और उसे सुनसान गली में ले गए. यहां तोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही महिला के साथ मारपीट भी की. आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने किसी को मामले के बारे में बताया तो उसे जान से मार देंगे.

शाम को जब पीड़िता का पति आरोपियों के पास गया तो तीनों ने उसके साथ मारपीट की.


वहीं, पीड़िता के पति ने बताया कि जब वो शाम को आरोपियों के पास गया तो तीनों ने उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह उसकी जान बचाई. इसके बाद महिला ने घाघरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज करने के बाद जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- लापता नाबालिग ने कहा-मां झूठ बोल रही है...उसने अगवा नहीं किया, मैं प्यार करती हूं

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, थाने पर किया पथराव
First published: July 12, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...