होम /न्यूज /झारखंड /झारखंडः लिव-इन में रहती थी युवती, हत्या कर शव कुएं में फेंका, प्रेमी और उसके मां-बाप गिरफ्तार

झारखंडः लिव-इन में रहती थी युवती, हत्या कर शव कुएं में फेंका, प्रेमी और उसके मां-बाप गिरफ्तार

झारखंड के गुमला भरनो थाना क्षेत्र के अमलीया डहूटोली गांव के जंगल के पास कुंए से मिले युवती के शव में बड़ा खुलासा हुआ है.

झारखंड के गुमला भरनो थाना क्षेत्र के अमलीया डहूटोली गांव के जंगल के पास कुंए से मिले युवती के शव में बड़ा खुलासा हुआ है.

Gumla Girl Murder Case: घटना के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर छानबीन शुरू हुई और 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ...अधिक पढ़ें

गुमला. झारखंड के गुमला भरनो थाना क्षेत्र के अमलीया डहूटोली गांव के जंगल के पास कुंए से मिले युवती के शव में बड़ा खुलासा हुआ है. युवती की हत्या की गई थी. पुलिस ने प्रेमी और मां-बाप को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने बीते 13 दिसंबर को कुएं से बोरी में बंद युवती का शव बरामद किया था. भरनो पुलिस ने अब हत्याकांड का खुलासा कर लिया.

जानकारी के अनुसार, मृतका की पहचान लोहरदगा जिला अंतर्गत कैरो थाना क्षेत्र के चेरमा गांव निवासी  शिला कुमारी (23) के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में उसके प्रेमी अंगत लोहरा, पिता जलेश्वर लोहरा और मां मनरखनी देवी को गिरफ्तार किया है.

एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि लोहरदगा जिला के कैरो थाना क्षेत्र के चेरमा, पतराटोली गांव निवासी जलेश्वर लोहरा के पुत्र अंगत लोहरा (21) विगत 3 वर्षों से युवती लव इन रिलेशन में रह रही थी. युवती अपने प्रेमी अंगत पर बार बार शादी का दबाव बना रही थी. युवक का कहना था कि नौकरी लगने के बाद शादी कर लेंगे. बीते 11 दिसंबर की सुबह अंगत अपने खेत मे काम कर रहा था, तभी उसकी प्रेमिका खेत मे आकर शादी करने की बात कर झगड़ने लगी. इतने में अंगत ने पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. फिर अंगत ने वहीं पर स्थित कुंआ में उसे धकेल दिया,जिससे उसकी मौत हो गई. फिर वह चुपचाप अपने घर आ गया.

पिता ने रचा षड़यंत्र

फोन पर अपने पिता जलेश्वर को घटना की जानकारी दी.  उसके पिता रांची में मजदूरी का काम करते थे. शाम को पिता घर पहुंचे और शव को दूसरे जगह ठिकाने लगाने का षड्यंत्र रचा. षड्यंत्र में मां मनरखनी देवी भी शामिल रही. फिर उसी रात बाप-बेटे ने मिलकर गांव के कुंआ से शिला के शव को बाहर निकाला और प्लास्टिक में लपेट कर बोरा में भरकर रस्सी से बांधकर अपने बाइक पर भरनो थाना क्षेत्र के हूटोली गांव के पास एक कुंआ में लाकर फेंक दिया. सुबूत छुपाने के नीयत से शव को उसी कुआँ में डाल दिया, लेकिन सुबह एक किसान खेत गया, तो उसने कुआँ में एक बोरी को तैरते हुए देखा, तब मामले  की जानकारी हुई.

घटना के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर छानबीन शुरू हुई और 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अंगत लोहरा, उसके पिता जलेश्वर लोहरा और उसकी मां मनरखनी देवी गिरफ्तार कर गुमला जेल भेज दिया. पुलिस ने उक्त कांड में प्रयोग बाइक को भी बरामद कर लिया है.

Tags: Cruel murder, Jharkhand Police, Live in Relationship

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें