परिवार को मिल गई छेड़खानी की जानकारी, तो शर्म से छात्रा ने कर ली खुदकुशी
Gumla News in Hindi

परिवार को मिल गई छेड़खानी की जानकारी, तो शर्म से छात्रा ने कर ली खुदकुशी
छात्रा ने की खुदकुशी

गुमला में एक छात्रा ने इसलिए खुदकुशी कर ली, क्योंकि उसके साथ हुई मारपीट की जानकारी घरवालों को मिल गई. दो दिन पहले चार युवकों ने छात्रा को नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ छेड़खानी और मारपीट की.

  • Share this:
झारखंड के गुमला में एक छात्रा ने इसलिए खुदकुशी कर ली, क्योंकि उसके साथ हुई मारपीट की जानकारी घरवालों को मिल गई. दो दिन पहले चार युवकों ने छात्रा को नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ छेड़खानी और मारपीट की. भाई ने घटना के बारे में घरवालों को बता दिया. इससे परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली.

घटना गुमला सदर थाना क्षेत्र का है. छात्रा ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी. पिता ने बताया कि घटना के बाद से छात्रा परेशान चल रही थी. हालांकि उसकी कोशिश थी कि किसी को घटना की जानकारी ना मिल पाए. लेकिन भाई ने घरवालों को बता दिया. इससे परेशान होकर छात्रा ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने चार आरोपियों में से दो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस दो अन्य आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है. चारों आरोपी लंबे समय से नशीली पदार्थ का सेवन करते आ रहे हैं. चारों पास के ही रहने वाले हैं.



रिपोर्ट- सुशील कुमार
ये भी पढ़ें- रांची में इंजीनियरिंग छात्रा को अगवा कर रेप की कोशिश, पुलिस ने ऐन वक्त पर बचाया

परीक्षा नजदीक होने पर पिता ने टीवी देखने से रोका, तो छात्रा ने कर ली खुदकुशी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading