Home /News /jharkhand /

goons killed para teacher at gumla for extortion money bramk

गुमला में पारा टीचर की सरेआम गोली मारकर हत्या, दो महीने से मांगी जा रही थी रंगदारी

गुमला में शिक्षक की हत्या के बाद जाम करते लोग

गुमला में शिक्षक की हत्या के बाद जाम करते लोग

Murder In Gumla: झारखंड के गुमला में अज्ञात अपराधियों ने हत्या की इस घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने पारा टीचर राजेंद्र लोहरा को दो गोलियां मारीं. हत्या की इस घटना के विरोध में लोगों ने रांची-गुमला मार्ग को घंटो जामकर जमकर प्रदर्शन किया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रूपेश कुमार भगत

गुमला. झारखंड के गुमला में अज्ञात अपराधियों ने पारा टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये घटना गुमला के भरनो थाना स्थित भड़गांव की है जहां पारा टीचर राजेंद्र लोहरा (36 वर्ष) की दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक पारा टीचर ईंट भट्ठा में मजदूरों को भेजने का भी काम करते थे. दो महीने से अपराधी उनसे रंगदारी की मांग कर रहे थे. अपराधियों ने शिक्षक के घर में पोस्टर भी चिपका कर जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत भरनो थाना में भी की गई थी.

पुलिस ने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दी और इधर, राजेंद्र की हत्या हो गयी जिसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने भड़गांव के समीप नेशनल हाइवे-43 जाम कर दिया. इससे गुमला एवं रांची मार्ग घंटों बाधित रहा. जाम की सूचना पर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार तिवारी पहुंचे और जाम हटाने का प्रयास किया लेकिन, लोग गुस्से में थे. परिजनों के अनुसार राजेंद्र की हत्या रंगदारी नहीं देने को लेकर हुई है. बताया गया कि राजेंद्र लोहरा भड़गांव स्थित अपने घर के बाहर खड़े थे. उसके घर के सामने साप्ताहिक बाजार भी लगा हुआ था तभी बाइक में सवार होकर दो अपराधी पहुंचे और राजेंद्र के सीने पर गोलियां मारीं.

गोली मारने के बाद अपराधी भाग गये. अंधेरा होने के कारण अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी. परिजन और ग्रामीणों ने राजेंद्र को रेफरल अस्पताल सिसई पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना से गुस्साए परिजनों सहित ग्रामीणों ने गुमला-रांची मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ गुमला सहित पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं मानें.

मृतक की पत्नी रानी देवी ने पुलिस के ऊपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने हत्या की आशंका को लेकर थाने में सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की. अगर पुलिस समय रहते एक्शन लेती तो आज उनके पति की जान नहीं जाती. मृतक राजेंद्र की दो पत्नियां हैं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस हत्या के इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Crime News, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर