Home /News /jharkhand /

जिस पोते को सीने से लगाकर पाला, उसी ने रात के अंधेरे में आकर दादी को मार दी गोली

जिस पोते को सीने से लगाकर पाला, उसी ने रात के अंधेरे में आकर दादी को मार दी गोली

गंभीर रूप से घायल दादी का रिम्स रांची में इलाज चल रहा है.

गंभीर रूप से घायल दादी का रिम्स रांची में इलाज चल रहा है.

Gumla News: घर में कोई नहीं था. सभी दशहरा मेला देखने गए हुए थे. इसी दौरान आरोपी घर पहुंचा और दादी को गोली मारकर फरार हो गया. जब परिजन मेले से घर लौटे तब उन्हें घटना की जानकारी मिली.

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला में रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई. जिस पोते को सीने से लगाकर दादी ने पाला, उसी ने रात के अंधेरे में घर में घुसकर दादी को गोली मार दी. घटना सदर थानाक्षेत्र के मुरकुंडा पंचायत के हरदीटोली गांव की है. गंभीर हालत में दादी को रिम्स रांची रेफर किया गया है.

    शुक्रवार रात जब घर के अन्य सदस्य दशहरा मेला घूमने गए थे, इसी दौरान पोते भगतु खड़िया ने अपनी दादी अगनी देवी को गोली मार दी. गोली वृद्ध महिला के सीने में लगी. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने वृद्ध महिला को इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें रिम्स रांची रेफर किया गया है.

    घटना के संदर्भ में परिजनों ने बताया कि पारिवारिक विवाद में पोते भगतु खड़िया ने दादी को गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    वृद्ध महिला के पुत्र रोपना खड़िया ने बताया कि घर में कोई नहीं था. सभी दशहरा मेला देखने गए हुए थे. इसी दौरान आरोपी घर पहुंचा और दादी को गोली मारकर फरार हो गया. जब परिजन मेले से घर लौटे तब उन्हें घटना की जानकारी मिली. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की देर रात तक छानबीन की. हालांकि घटना के असली कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

    उधर, गुमला सदर अस्पताल में घायल दादी को प्राथमिक उपचार देकर रिम्स रांची वहां से भेज दिया गया है. उनकी स्थिति गंभीर बताई गई है. पुलिस आरोपी पोते की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

    Tags: Gumla news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर