Home /News /jharkhand /

एक सप्ताह बाद आने वाले थे घर लेकिन आई मौत की खबर, गुमला के जवान का सिक्किम में निधन

एक सप्ताह बाद आने वाले थे घर लेकिन आई मौत की खबर, गुमला के जवान का सिक्किम में निधन

गुमला के रहने वाले सुबेदार सुनील लकड़ा का सिक्कम में निधन हो गया.

गुमला के रहने वाले सुबेदार सुनील लकड़ा का सिक्कम में निधन हो गया.

Gumla News: परिजनों ने बताया कि सुनील लकड़ा सिक्किम के माइनस क्षेत्र में पोस्टेड थे. वहां अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और बाद में उनकी मौत हो गई. रविवार देर शाम फोन पर सेना के द्वारा यही जानकारी परिवारवालों को दी गई.

    रिपोर्ट- रुपेश भगत

    गुमला. झारखंड के गुमला जिले के रायडी प्रखंड के टोली गांव निवासी इंडियन आर्मी के जवान सुनील लाकड़ा (45 वर्ष) सिक्किम में शहीद हो गए. वे इंडियन आर्मी में सूबेदार के पद पर पदस्थापित थे. उनके परिवार के लोगों को रविवार देर शाम फोन पर ये सूचना दी गई. खबर मिलने के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

    परिजनों ने बताया कि सुनील लकड़ा सिक्किम के माइनस क्षेत्र में पोस्टेड थे. वहां अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और बाद में उनकी मौत हो गई. रविवार देर शाम फोन पर सेना के द्वारा यही जानकारी परिवारवालों को दी गई.

    सेना के द्वारा उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को दिल्ली होते हुए हवाई जहाज से रांची लाया जाएगा. मंगलवार सुबह शव गुमला पहुंचेगा, जहां पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

    शहीद सुनील लकड़ा के परिवारवाले गुमला शहर के चीटर बस्ती में रहते हैं. सुनील साल 1997 में सेना में भर्ती हुए. प्रमोशन होकर फिलहाल वे सेना में सूबेदार के पद पर थे. 31 दिसंबर 2021 को वे रिटायर होने वाले थे. घरवालों के मुताबिक एक सप्ताह बाद शहीद घर आने वाले थे. लेकिन उससे पहले मौत आ गई.

    घरवालों के मुताबिक सिक्कम के जिस जगह पर सुनील लकड़ा पोस्टेड थे, वहां का तापमान माइनस में रहता है. ठंड के कारण उनकी तबीयत खराब हो गयी. इससे उनकी मौत हो गई.

    Tags: Gumla news, Jawan martyr, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर