• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Crime News: प्रेम प्रसंग में बैंक कर्मचारी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्‍या

Crime News: प्रेम प्रसंग में बैंक कर्मचारी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्‍या

Crime News: गुमला में एक बैंक कर्मचारी की दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: गुमला में एक बैंक कर्मचारी की दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Murder in Gumla: गुमला जिले में को-ऑपरेटिव बैंक के एक कर्मचारी की चाकू से गोद कर हत्‍या कर दी गई. हत्‍याकांड को अज्ञात अपराधियों दिन के उजाले में अंजाम दिया. इस घटना के बाद आसपास दहशत का माहौल है.

  • Share this:

    रूपेश कुमार भगत

    गुमला. इस वक्‍त झारखंड के गुमला जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक बैंक कर्मचारी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. हत्‍या का यह मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर का है. बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियों ने को-ऑपरेटिव बैंक (डुमरी) के कर्मचारी नित्यानंद महतो को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला. जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया. दिनदहाड़े हुई इस हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. नित्‍यानंद महतो चैनपुर के प्रेमनगर में एक किराए के मकान में रहते थे. नित्यानंद मूल रूप से चैनपुर के तीगावल डाढ़टोली के निवासी थे.  उन्‍हें सहकारी  बैंक में कुछ साल पहले अनुकंपा पर नौकरी लगी थी.

    कुछ दिनों पहले गुमल में ही एक रिटायर्ड फौजी की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्‍या कर दी गई थी. गुमला शहर के सदर थाना क्षेत्र के दीपनगर रिहायशी इलाके में इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया था. मृतक की पहचान जयमन एक्का के तौर पर की गई थी. इस हत्‍याकांड को भी अज्ञात अपराधियों ने ही अंजाम दिया था. दिनदहाड़े सरे राह एक सेवानिवृत्‍त जवान की हत्‍या से इलाके में सनसनी फैल गई है.

    अलकतरा फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का सामान जलकर खाक

    रिटायर्ड फौजी की हत्‍या की सूचना के बाद मौके पर स्‍थानीय पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की थी. दिन के उजाले में गला रेत कर हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. हत्या की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मनोज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू की थी. हालांकि, अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. मृतक जयमन एक्‍का अपने घर से गैस लाने के लिए सिसई रोड की ओर जा रहे थे, जब उन पर हमला कर उनकी हत्‍या कर दी गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज