Home /News /jharkhand /

horrific robbery in gumla criminals entered late night by breaking window took the professor family hostage nodaa

गुमला में भीषण डकैती, देर रात खिड़की तोड़कर घुसे अपराधी, प्रोफेसर परिवार को बंधक बनाया

गुमला में पूर्व प्रोफेसर के घर हुई डकैती के बाद मौका-मुआयना करती पुलिस.

गुमला में पूर्व प्रोफेसर के घर हुई डकैती के बाद मौका-मुआयना करती पुलिस.

Dog Squad: डकैतों ने घर में घुसने के बाद सो रहे नंदकिशोर केसरी और उनकी पत्नी को उठाया और दोनों के पैर हाथ बांध दिए. फिर उनकी पत्नी और उनकी मां के हाथ के सोने के कंगन, सोने की चेन उतरवा ली. आलमारी की चाबी मांग कर वहां से नगद 40 हजार रुपए सहित सोने के आभूषण लूट ले गए. लूटे गए जेवर की कीमत लगभग 7 लाख रुपए है.

अधिक पढ़ें ...

गुमला. गुमला शहर के रिहायशी इलाके में देर रात नकाबपोश अपराधियों ने पूर्व प्रोफेसर के घर में डाका डाला. बैंक कॉलोनी स्थित पूर्व प्रोफेसर के घर से डकैत 40 हजार कैश सहित लगभग 6-7 लाख रुपए मूल्य के सामान लूट ले गए. अपराधी गेट तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए थे.

डकैतों ने घर में घुसने के बाद सो रहे नंदकिशोर केसरी और उनकी पत्नी को उठाया और दोनों के पैर हाथ बांध दिए. फिर उनकी पत्नी और उनकी मां के हाथ के सोने के कंगन, सोने की चेन उतरवा ली. आलमारी की चाबी मांग कर वहां से नगद 40 हजार रुपए सहित सोने के आभूषण लूट ले गए. लूटे गए जेवर की कीमत लगभग 7 लाख रुपए है. इस लूटकांड को अंजाम देने के बाद अपराधी घर के 4 मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित परिवार ने देर रात ही इसकी सूचना अपने भाई को दी. उसके बाद अगल-बगल के लोग जुटे और इसकी जानकारी गुमला थाने को दी गई.

गुमला प्रभारी एसपी सौरभ और थानेदार मनोज कुमार सहित अन्य पुलिस की टीम जांच कर रही है. मौके पर FSL की टीम भी पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि डॉग स्क्वॉयड की भी सहायता ली जाएगी. वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 2:00 से 3:00 के बीच 6-7 अपराधी खिड़की के सहारे घर में घुसे. अपराधियों ने घर के मालिक सहित मौजूद 3 लोगों को एक रूम में बंधक बनाकर पहने हुए जेवरात उतरवा लिए. फिर लॉकर खोलकर जेवरात और नगदी निकाली और फरार हो गए. प्रभारी एसपी सौरभ ने बताया है कि FSL की टीम बुलाकर जांच की जा रही है. जरूरत पड़ने पर डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ली जाएगी.

Tags: Crime News, Gumla news, Looting and robbery

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर