एक महीना पहले थाने में हुई थी शादी, अब पत्नी को छोड़कर भागा पति
Gumla News in Hindi

एक महीना पहले थाने में हुई थी शादी, अब पत्नी को छोड़कर भागा पति
पीड़ित पत्नी

दुर्गावती कुमारी की शादी उसके प्रेमी विशाल साहु के साथ एक माह पूर्व घाघरा थाने में करायी गयी

  • Share this:
गुमला में एक प्रेमी जोड़े की शादी थाना परिसर में होने के बाद युवक अपनी पत्नी को छोड़कर भाग गया. अब नवविवाहित युवती न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है. हालाकि पुलिस पदाधिकारियों ने युवती को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.

पूरा मामला गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, जहाँ की दुर्गावती कुमारी की शादी उसके प्रेमी विशाल साहु के साथ एक माह पूर्व घाघरा थाने में करायी गयी. दुर्गावती की माने तो विशाल उसके साथ स्कूल में पढ़ता था और तभी से उनके बीच प्रेम-प्रसंग शुरु हुआ. इस दौरान विशाल ने शादी का भरोसा देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाया.

जब दुर्गावती ने शादी की बात कही तो पहले विशाल ने इंकार किया, बाद में मामला थाना पहुंचने पर उसने शादी की. लेकिन दुर्गावती को अपने घर नहीं ले जाकर कहीं और भाड़े के मकान में रखा और शादी के कुछ दिन बाद ही वह उसे छोड़कर चला गया.  उसके बाद से उससे मिलने भी नहीं आया है. दुर्गावती का परिवार भी अपनी बेटी के जीवन को लेकर काफी परेशान है.



दुर्गावती के पिता की माने तो वो टेम्पू चलाकर किसी प्रकार अपनी बच्चियों का लालन-पालन कर रहे हैं, लेकिन इस तरह का मामला उनके बेटी के साथ हो जाने के बाद वो काफी चिन्तित हैं कि अब उनकी बेटी का क्या होगा.
हालांकि एसडीपीओ भूपेंद्र राउत ने दुर्गावती के परिजनों को इंसाफ का भरोसा दिलाया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading