न्यूज- 18 के ऑपरेशन क्लीन बोल्ड से JSCA में खलबली, दो जिला सचिव निलंबित
Gumla News in Hindi

न्यूज- 18 के ऑपरेशन क्लीन बोल्ड से JSCA में खलबली, दो जिला सचिव निलंबित
कुलदीप सिंह, अध्यक्ष, जेएससीए

न्यूज- 18 ने ऑपरेशन क्लीन बोल्ड के माध्यम से ये दिखाया कि कैसे होनहार पीछे छूट जाते हैं और पैसे देकर बाहरी और कमजोर खिलाड़ी बिहार- झारखंड टीम में जगह पा लेते हैं.

  • Share this:
न्यूज- 18 के ऑपरेशन क्लीन बोल्ड से झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन में खलबली मची हुई है. एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने इसके लिए न्यूज- 18 की ना केवल सराहना की, बल्कि विशेष टीम गठित कर जांच करवाने की बात कही. उन्होंने रांची व लातेहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिवों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. और पूरे मामले पर स्पष्टीकरण मांगा है.

दरअसल न्यूज- 18 ने ऑपरेशन क्लीन बोल्ड के माध्यम से ये दिखाया कि कैसे होनहार पीछे छूट जाते हैं और पैसे देकर बाहरी और कमजोर खिलाड़ी बिहार- झारखंड टीम में जगह पा लेते हैं. कुलदीप सिंह ने कहा कि राज्य स्तर पर हर चीज ऑनलाइन होने के कारण गड़बड़ी की संभावना नहीं के बराबर होती है. लेकिन जिला स्तर पर हेराफेरी चिन्ता का विषय है. इसको लेकर जेएससीए गंभीर है.

कुलदीप सिंह ने भरोसा दिलाया कि जिला स्तर निगरानी टीम बनाकर खिलाड़ियों के चयन की जांच की जाएगी. उन्होंने स्पष्ट कहा की किसी भी बच्चे की प्रतिभा के साथ मजाक ना हो, इस बात का ध्यान रखा जायगा. सभी स्तर पर मॉनिटरिंग सेल बनाने की प्लान की जा रही है. आगे इस तरह की गड़बड़ी ना हो, इसकी पूरी कोशिश होगी.



रिपोर्ट- सुशील कुमार
ये भी पढ़ें- टेरर फंडिंग को लेकर एनआईए की राजधानी रांची में कई स्थानों पर दबिश

नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading