लंबित मामलों में एसपी ने दिए त्वरित कार्रवाई के निर्देश
Gumla News in Hindi

लंबित मामलों में एसपी ने दिए त्वरित कार्रवाई के निर्देश
गुमला एसपी अंशुमान कुमार

गुमला जिले के एसपी अंशुमान कुमार ने थानों में लंबित पड़े तमाम मामलों की समीक्षा करते हुए उन केसों की जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारियों को उन मामलों में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

  • Share this:
झारखंड में गुमला जिले के एसपी अंशुमान कुमार ने थानों में लंबित पड़े तमाम मामलों की समीक्षा करते हुए उन केसों की जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारियों को उन मामलों में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने स्पष्ट कहा कि पुलिस हर मामले में साक्ष्य संकलन कर त्वरित कार्रवाई की पहल करती है, लेकिन आम लोगों को भी पुलिस पर भरोसा कर सहयोग करना चाहिए.

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कभी भी जनता को कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए, ना ही कभी सड़क जाम करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी अपराधी को सामूहिक रूप से सजा देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.

गुमला एसपी अंशुमान कुमार ने कहा कि जैसे ही उन्हें कहीं पर क्राइम की कोई सूचना मिलती है, तो वे तत्काल उसकी धरपकड़ के लिए निकल जाते हैं. इसमें वे आरोपी के खिलाफ साक्ष्य संकलन कर त्वरित कार्रवाई करते हैं. उन्होंने कहा कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा.



एसपी अंशुमान कुमार ने कहा कि अगर किसी एक आदमी ने अपराध किया है और उसके जवाब में कोई अन्य भी अपराध करे, तो वो कहीं से भी उचित नहीं है. इसके लिए पुलिस है, जो अपना काम बखूबी जानती है. इसलिए पुलिस को अपना काम करने दिया जाए. ऐसे में शहर में किसी तरह का जाम और उपद्रव करने वालों की भी पुलिस धर-पकड़ करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading