जैक चेयरमैन ने कहा- बच्चों का भविष्य अनिश्चितता के दौर में चला गया
Gumla News in Hindi

जैक चेयरमैन ने कहा- बच्चों का भविष्य अनिश्चितता के दौर में चला गया
अरविन्द कुमार सिंह चेयरमैन जैक, झारखंड

सीबीएसई प्रश्न पत्र लीक होने से छात्रों को हुई परेशानी से वे खुद दुखी नजर आए. उन्होंने कहा कि परीक्षा सम्पन्न होने के बाद छात्र आराम करने के मूड में होते हैं. मगर छात्र ऐसा नहीं कर पाएंगे.

  • Share this:
झारखंड जैक (झारखंड एकेडमिक काउंसिल) के चेयरमैन अरविन्द कुमार सिंह ने हाल में सीबीएसई परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने की घटना को दुर्भाग्यपुर्ण बताया. वे गुमला के दो दिवसीय दौरे पर कल रविवार को आए हुए थे. आज सोमवार को उन्होंने जिला में चल रही इंटर की परीक्षा केंद्रो का दौरा किया.

परिसदन में न्यूज 18 से खास बातचीत में उन्होंने स्पष्ट कहा कि जैक द्वारा संचालित परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक ना हो इसको लेकर वे काफी सतर्क रहते हैं. साथ ही सरकार के संबंधित तंत्र भी इसके प्रति सतर्क है. ट्रेजरी में पेपर रखना और समय पर निकालना जैसी चीजें सावधानी के साथ की जाती हैं. अब परीक्षा समाप्त होने को है. सिर्फ एक पेपर कंप्यूटर साइंस बचा है. उन्होंने कहा कि गुमला में इंटर के जिन परीक्षा केंद्रों पर वह गए वहां कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा का आयोजन हो रहा था.

सीबीएसई प्रश्न पत्र लीक होने से छात्रों को हुई परेशानी से वे खुद दुखी नजर आए. उन्होंने कहा कि परीक्षा सम्पन्न होने के बाद छात्र आराम करने के मूड में होते हैं. मगर छात्र ऐसा नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रश्न पत्र लीक होने के कारण बच्चों का भविष्य अनिश्चितता के दौर में चला गया है. ऐसा न हो इसके लिए संस्था को हमेशा सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है ताकि बच्चों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading