Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    झारखंड: पिकनिक मनाने गए 3 युवक नदी में बहे, दोस्त को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

    लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता युवकों का कोई पता नहीं चल सका. (सांकेतिक फोटो)
    लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता युवकों का कोई पता नहीं चल सका. (सांकेतिक फोटो)

    पुलिस अधीक्षक पी. जनार्दन ने बताया कि 6 दोस्त पिकनिक मनाने गुमला (Gumla) के हीरादह गये थे. इस दुर्घटना में तीन युवक तो नदी में बह गये, जबकि तीन युवक बच गये. उन्होंने लौटकर घरवालों को घटना की जानकारी दी.

    • भाषा
    • Last Updated: November 16, 2020, 12:09 PM IST
    • Share this:
    गुमला. जिला मुख्यालय से लगभग 45 किमी दूर रायडीह प्रखंड (Raidih Block) में शंख नदी के हीरादह कुंड (Hiradah Kund) में रविवार को पिकनिक मनाने गये आधा दर्जन युवकों में से 3 युवक बह गये. पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब पिकनिक पर गये युवक नदी के कुंड के समीप सेल्फी ले रहे थे, तभी उनका एक साथी कुंड में गिर गया, उसे बचाने के क्रम में अन्य दो साथी भी कुंड में डूब गये जिनका अब तक पता नहीं चल सका है.

    एसपी जनार्दन ने बताया, '6 दोस्त रविवार सुबह 11 बजे पिकनिक मनाने गुमला के हीरादह गये थे. इस दुर्घटना में तीन युवक तो नदी में बह गये, जबकि तीन युवक बच गये जिन्होंने लौटकर घरवालों को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर सुरसांग थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर खोजबीन शुरू की, लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता युवकों का कोई पता नहीं चल सका.'

    NDRF टीम की ली जा रही मदद
    पुलिस ने बताया कि नदी में बहे युवकों की पहचान गुमला शहर के थाना रोड निवासी अभिषेक गुप्ता (27 वर्ष), लक्ष्मण नगर निवासी सुमित कुमार गिरी (28 वर्ष) एवं सुनील कुमार भगत (27 वर्ष) के रूप में की गयी है. जनार्दनन ने बताया कि नदी में बहे युवकों की तलाश के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम को बुलाया गया है ताकि उनकी खोजबीन की जा सके.
    पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना


    बता दें कि बीते सितंबर महीने में भी झारखंड के पलामू के तीन लड़के लातेहार जिले में केचकी-कोयल नदी में नहाने के क्रम में डूब (Drown) गये थे. इनमें से एक लड़के का शव मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के चियांकी कोयल नदी से बरामद किया गया था. सात लड़के लातेहार में केचकी-कोयल नदी में नहाने गए थे. जिनमें से तीन तेज बहाव में बह गए. जबकि चार लड़के बाल-बाल बचे. स्थानीय गोताखोर व पुलिस प्रशासन दो लड़कों की तलाश में जुटी हुई थी. एक का शव बरामद कर लिया गया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज